HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत साजिद नाडियाडवाला के साथ करने वाले थे एक अन्य फिल्म! Sushant Singh Rajput was remaining for another movie Sajid Nadiadwala

[ad_1] फाइनल थी दो फिल्में सिर्फ साजिद नाडियाडवाला ही नहीं, बल्कि सुशांत जल्द ही रूमी जाफरी के साथ फ़िल्म में काम करने के लिए तैयार थे, जिसकी शूट

मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में पहुंचीं Bollywood Wives
फिल्म ‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान का लुक हुआ वायरल
अक्षय कुमार का खुलासा- कोरोनाकाल के दौरान पूरी की पांच फिल्मों की शूटिंग, साथ ही कही ये बात

[ad_1]

फाइनल थी दो फिल्में

फाइनल थी दो फिल्में

सिर्फ साजिद नाडियाडवाला ही नहीं, बल्कि सुशांत जल्द ही रूमी जाफरी के साथ फ़िल्म में काम करने के लिए तैयार थे, जिसकी शूटिंग इस साल से शुरू होने वाली थी।

सुशांत सिंह राजपूत का निधन

सुशांत सिंह राजपूत का निधन

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून कोअपने मुंबई आवास में फांसी लगाकर जान ले ली। उनके चाहने वाले इस खबर से शॉक में हैं। इसका कारण अवसाद माना जा रहा है।

श्रद्धा कपूर हुईं भावुक

श्रद्धा कपूर हुईं भावुक

फिल्म छिछोरे में को-स्टार रहीं श्रद्धा ने कुछ खास तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है- ”जो कुछ भी हुआ उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन यह बहुत मुश्किल है। यह बहुत बड़ा नुकसान है। सुशांत विनम्रता, बुद्धिमत्ता और हर चीज में खूबसूरती देखने वाले शख्स थे। वे अपनी ही धुन में रहते थे।”

आखिरी फिल्म थी छिछोरे

आखिरी फिल्म थी छिछोरे

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य किरादरों में थे। 150 करोड़ से ऊपर की कमाई के साथ फिल्म सुपरहिट रही थीं। फिल्म के निर्देशक थे नीतेश तिवारी। फिल्म को अपने विषय की वजह से खूब सराहा गया था।

गिफ्ट में मांगा था एक और फिल्म

गिफ्ट में मांगा था एक और फिल्म

छिछोरे में काम करना सुशांत को इतना पसंद आया था.. कि उनके जन्मदिन पर जब निर्देशक नितेश तिवारी ने सुशांत को विश किया.. तो सुशांत ने जवाब में कहा- ‘गिफ्ट में अपनी एक और फिल्म में चांस दे देना सर।’

शोक मना रहा है बॉलीवुड

शोक मना रहा है बॉलीवुड

कोई दो राय नहीं कि सुशांत एक दमदार अभिनेता थे और उन्होंने कम वक्त में ही एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। उनके जाने से बॉलीवुड गमगीन है।

[ad_2]

Source link