HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं किया था सुसाइड | loopholes which show sushant singh rajput dint die by suicide

[ad_1] पुलिस पर आरोप पुलिस ने 14 जून को ही बयान दिया था कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने से मौत हो गई। अब लोगों ने सवाल खड़ा किया है कि बि

कंगना रनौत को जावेद अख्तर ने सुसाइड के लिए उकसाया था | Apologise to Hrithik else you’ll commit suicide Javed Akhtar provoked Kangana Ranaut
ट्विंकल खन्ना ने समझाया प्यार का मतलब Twinkle khanna shared an superior image with Akshay kumar
The Big Bull में अभिषेक बच्चन के किरदार की स्कैम 1992 के एक्टर से हो रही है तुलना, प्रतीक गांधी ने अब कही ये बात

[ad_1]

पुलिस पर आरोप

पुलिस पर आरोप

पुलिस ने 14 जून को ही बयान दिया था कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने से मौत हो गई। अब लोगों ने सवाल खड़ा किया है कि बिना किसी जांच के पुलिस ने तुरंत कैसे मान लिया कि ये सुसाइड केस है। ना ही कमरे से सुसाइड नोट मिले थे और ना ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी। फिर पुलिस ने नौकर के कहने पर तुरंत मान कैसे लिया कि सुशांत ने आत्महत्या ही की।

एक रात पहले का किस्सा

एक रात पहले का किस्सा

मौत से एक रात पहले सुशांत सिंह राजपूत की सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए गए थे। अब ऐसा क्यों हुआ था और किसलिए हुआ था फिलहाल इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। और अगर है तो लोगों के सवाल उठाने के बावजूद सार्वजनिक नहीं की गई। और इसलिए लोग लगातार ये सवाल पूछ रहे हैं।

रात में हुई थी पार्टी?

रात में हुई थी पार्टी?

सुशांत सिंह राजपूत के घर एक रात पहले पार्टी हुई थी। वो सारे दोस्त सुबह होते ही घर क्यों चले गए। ये लोग कौन थे। पुलिस ने इनसे क्या पूछताछ की, फिलहाल ये सारी चीज़ें सार्वजनिक नहीं है।

शोर - शराबा

शोर – शराबा

लोगों का कहना है कि सोसाईटी वालों ने साफ किया कि सुशांत के घर रात में पार्टी हुई और काफी शोर शराबा हुआ। सवाल ये है कि अगर सुशांत डिप्रेशन में थे तो पार्टी कैसे हुई। इतना शोर शराबा कैसे हुआ और इसका ज़िक्र नौकर के शुरूआती बयान में क्यों नहीं हुआ।

बेहद अजीब थ्योरी

बेहद अजीब थ्योरी

एक अजीब अफवाह की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की करीबियों को अलग ही रंग देने की कोशिश की जा रही है। इस थ्योरी के मुताबिक सुशांत अकसर रिया से कहते थे कि अगर वो उनके साथ रिलेशनशिप में रहे तो महेश भट्ट से जान का खतरा हो सकता है।

कहां गई दूसरी चाभी

कहां गई दूसरी चाभी

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और घर में काम करने वाले लोग लगातार उनका दरवाज़ा खटखटाते रहे। जब दरवाज़ा नहीं खुला तो दूसरी चाभी ढूंढी गई जो कि गायब थी। इसके बाद चाभी बनाने वाला बुलाया गया, चाभी बनवाई गई और तब जाकर दरवाज़ा खोला गया।

क्या हुई ड्रग्स रिपोर्ट की जांच

क्या हुई ड्रग्स रिपोर्ट की जांच

अगर सुशांत के घर में पार्टी हुई थी तो पुलिस ने पहले इस ओर ध्यान देकर जांच करना ज़रूरी क्यों नहीं समझा। क्या इसका कारण ड्रग ओवरडोज़ हो सकता था? बिना किसी जांच के पुलिस ने पहले ही कैसे कंफर्म किया था कि सुशांत ने आत्महत्या की थी?

धीरे धीरे आई कहानियां

धीरे धीरे आई कहानियां

सुशांत के केस में पहले दिन कुछ नहीं हुआ लेकिन फिर अगले दिन से धीरे धीरे उनके बारे में कहानियां आना शुरू हुईं। सबसे पहले मुकेश भट्ट ने सामने आकर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को देखकर समझ आता था कि वो परवीन बाबी की राह पर निकल पड़े हैं।

पता था कुछ करेगा

पता था कुछ करेगा

इसके बाद महेश भट्ट के हवाले से खबरें आईं कि काफी पहले ही महेश भट्ट ने कहा था कि ये लड़का सुसाइड कर लेगा। फिर खबरें आईं कि सुशांत ने अपने डिप्रेशन की दवाएं लेना बंद कर दी थीं।

दिमागी रूप से कमज़ोर

दिमागी रूप से कमज़ोर

इसके बाद कुछ बयान ने ये साबित करने की कोशिश तक कर डाली कि सुशांत सिंह राजपूत मानसिक रूप से कमज़ोर हो चुके थे। उन्हें अजीब अजीब आवाज़ें सुनाई देती थीं और उन्हें लगता था कि लोग उन्हें मार डालेंगे।

[ad_2]

Source link