HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलकर भावुक हुए भोजपुरी स्टार, नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात bhojpuri Khesari lal yadav attain sushant singh rajput home meet famliy

[ad_1] Information oi-Varsha Rani By Employees |

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड, अंकिता लोखंडे से करते थे प्यार ब्रेकअप से टूटा दिल Sushant Singh Rajput Suicide cause revealed he needs ankita lokhande again element inside
आयुष्मान खुराना दे चुके हैं 8 बैक-टू-बैक हिट्स, बताया कैसे चुनी स्क्रिप्ट्स
सारा अली खान ने भाई के जन्मदिन पर बिकिनी में शेयर की तस्वीर, हो गईं ट्रोल

[ad_1]

bredcrumb

Information

oi-Varsha Rani

By Employees

|

बिहारी के स्टार और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है। इसी बीच आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने उनके पटना स्थित आवास पर जाकर सुशांत के पिता व उनके भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और दुख जाहिर किया। इस दौरान वे भावुक हो गए और कहा कि सुशांत एक बेहतरीन इंसान था। अभिनेता के रूप में भी उसकी कोई सानी नहीं थी। उन पर बिहार -यूपी के लोग फक्र करते थे। हमने एक गौरव को खो दिया है। जब से मैंने ये सुना तब से आवक हूं। मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं।

“केदारनाथ के बाद सुशांत ने 50 मोबाइल नंबर बदले थे, डेढ़ साल तक हमारी बात नहीं हुई”

वहीं, खेसारीलाल यादव ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि ये नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है। उन्होंने कहा कि क्योंकि मामला अभी जांच प्रक्रिया के तहत है, इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। लेकिन इतना जरूर कहूँगा कि मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी और हमें गौरवान्वित कर रहा होता। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में क्या होता है या सबको पता है। मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया था।

बता दें कि खेसारीलाल यादव के साथ सुशांत सिंह राजपूत के घर फ़िल्म निर्माता निशांत उज्ज्वल, गीतकार पवन पांडेय और पीआरओ रंजन सिन्हा भी मौजूद रहे। सबों ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

बता दें हाल में ही कानून केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसार भी सुशांत सिंह राजपूत के घर श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे। उन्होंने परिवार से मुलाकात की। वहीं नेता पप्पू यादव भी पहुंचे थे।

[ad_2]

Source link