HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत का हाथ से लिखा नोट, मां के लिए इमोशनल कविता | Sushant Singh Rajput’s handwritten be aware for his mom after she handed away

[ad_1] भावुक खत इस खत में लिखा- जब तक तुम थीं, मैं था...अब बस तुम्हारी यादों में मैं जिंदा होता हूं.. एक परछाई की तरह.. एक झलक भर. यहां समय आगे

तोरबाज का ट्रेलर रिलीज, संजय दत्त को दोबारा देख खुश हुए फैन्स
सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती का कैसा था रिश्ता ? डिप्रेशन, अफेयर, लड़ाई, ब्रेकअप से लेकर शादी तक- पूरी डिटेल rhea chakraborty assertion total particulars break up battle, melancholy and Relationship on Sushant Singh Rajput suicide
अक्षय की पांच फिल्में रिलीज की कतार में, दो निर्माणाधीन, और अब शुरू हुई यामी संग ये फिल्म

[ad_1]

भावुक खत

भावुक खत

इस खत में लिखा- जब तक तुम थीं, मैं था…अब बस तुम्हारी यादों में मैं जिंदा होता हूं.. एक परछाई की तरह.. एक झलक भर. यहां समय आगे नहीं बढ़ता.. ये खूबसूरत है.. ये हमेशा के लिए है..

'हम दोनों गलत थे मां'

‘हम दोनों गलत थे मां’

अगले खत में लिखा- ‘तुम्हें याद है, तुमने वादा किया था कि हमेशा मेरे साथ रहोगी और मैंने वादा किया था कि मैं हमेशा मुस्कुराता रहूंगा चाहे जो हो जाए.. ऐसा लगता है कि हम दोनों गलत थे मां..

बिहार के हैं सुशांत

बिहार के हैं सुशांत

बिहार के पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत एक संभ्रात परिवार से ताल्लुक रखते थे, उनके पिता सरकारी अफसर रहे हैं तो परिवार में तीन बहनें हैं, सुशांत सबके चहेते भाई थे। और उनकी मौत ने सभी को तोड़ दिया है।

दिल्ली से इंजीनियरिंग

दिल्ली से इंजीनियरिंग

दिल्ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद सुशांत थियेटर और डांसिंग से जुड़ गए। कुछ सालों के संघर्ष के बाद सुशांत ने टेलीविजन की दुनिया में एंट्री ली, जहां जल्द ही लोगों ने उन्हें नोटिस किया और उन्हें बैक टू बैक काम मिलता गया।

2019 में गए थे घर

2019 में गए थे घर

सुशांत अपनी मां के काफी करीब थे लेकिन उनकी मां का देहांत साल 2002 में ही हो गया था, मां के गुजरने के बाद सुशांत सिंह की फैमिली दिल्ली से बिहार ही शिफ्ट हो गई थी, साल 2019 में सुशांत आखिरी बार अपने घर गए थे।

17 साल बाद गए थे गांव

17 साल बाद गए थे गांव

पिछले साल सुशांत लगभग 17 सालों के बाद अपने शहर गए थे। जहां लोगों ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया था।

वहीं, अब सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनकर उनके पिता को गहरा सदमा लगा है, वो कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं हैं।

[ad_2]

Source link