सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा इश्क लड़ाने की तैयारी में गोविंदा और रवीना,

HomeCinema

सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा इश्क लड़ाने की तैयारी में गोविंदा और रवीना,

रवीना टंडन और गोविंदा की जोड़ी बॉलीवुड की ऑइकॉनिक जोड़ियों में से एक कही जाती है. रवीना और गोविंदा की जोड़ी कई फिल्मों में जलवा बिखेर चुकी है. अब जल्द

Unique:”फिल्मों से ज्यादा म्यूजिक इंडस्ट्री का माहौल खतरनाक, नहीं मिलता सम्मान” – मोनाली ठाकुर Unique singer monali thakur on nepotism in music business and mafiagang
अक्षय खन्ना का बदला अवतार देख दंग रह गए फैंस, अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मचाएंगे धमाल
सुशांत सिंह राजपूत को इस कारण से लग रहा था मर्डर की आशंका | Sushant singh rajput’s suspected his homicide by mahesh Bhatt

रवीना टंडन और गोविंदा की जोड़ी बॉलीवुड की ऑइकॉनिक जोड़ियों में से एक कही जाती है. रवीना और गोविंदा की जोड़ी कई फिल्मों में जलवा बिखेर चुकी है. अब जल्द ही यह जोड़ी दोबारा कमाल दिखाने के लिए तैयार है.

रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद इसका खुलासा करते हुए, अपनी और गोविंदा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जहां रवीना गोविंदा के साथ काम करने की भी बात कर रही हैं. रवीना सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. अपनी और गोविंदा की नई प्रोजेक्ट अनाउंस कर रवीना ने फैंस को बहुत ही खूबसूरत सरप्राइज दिया है.

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गोविंदा संग तस्वीर शेयर करते हुए रवीना लिखती हैं,’ ग्रैंड री-यूनियन.. हम फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं लेकिन कब? कहां? और कैसे? बस जल्द आने वाले हैं.

रवीना के इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस के मेसेज की बाढ़ सी आ गई है. फैंस इस नए प्रोजेक्ट के डिटेल्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपने इस फेवरेट जोड़ी को दोबारा स्क्रीन पर देखने की बेताबी फैंस के कमेंट व मेसेज से साफ झलक रही है. इसके साथ ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस खबर की खुशी जाहिर करते हुए कमेंट किया है.

बता दें, रवीना-गोविंदा की जोड़ी ने बड़े मियां-छोटे मियां, दुल्हे राजा, अंखियों से गोली मारे, राजा जी, आंटी नंबर 1 जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. एक अरसे बाद इनकी जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखना, फैंस के लिए किसी ट्रीट ने कम नहीं होगा.