सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘शेरशाह’ का बॉलीवुड हुआ फैन, करीना कपूर से लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

HomeCinema

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘शेरशाह’ का बॉलीवुड हुआ फैन, करीना कपूर से लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभिनीत फिल्म ‘शेरशाह (Shershaah)' का ट्रेलर कल रिलीज हुआ और इसे हर जगह से प्

कार्तिक आर्यन को कोरोना के बाद से दिखने लगा है सब उल्टा, फैंस हुए परेशान
नवाजुदीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाने के बाद अब तलाक नहीं चाहती हैं पत्नी आलिया सिद्दीकी, बताई ये वजह
शाहिद कपूर की वजह से उनके जिम को BMC ने किया सील

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभिनीत फिल्म ‘शेरशाह (Shershaah)’ का ट्रेलर कल रिलीज हुआ और इसे हर जगह से प्रशंसा मिल रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कैप्टन विक्रम बत्रा के पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों जीवन के किरदार में दर्शकों को खासा प्रभावित किया है. फैन्स तो फैन्स, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी सराहना की है. अक्षय कुमार से लेकर वरुण धवन ने फिल्म के ट्रेलर को शानदार बताया है.

अक्षय कुमार ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है, “एक रील हीरो एक असली हीरो को क्या श्रद्धांजलि दे सकता है. सिवाय इसके कि आपके बलिदान ने हमें जीवन के लिए प्रेरित किया, परम वीर चक्र पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा! मेरे जन्मदिन को आपके साथ साझा करने के लिए खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं”.

वहीं, ट्रेलर की सराहना करते हुए वरुण धवन ने लिखा है, “इतने खास दिन पर इतना प्रभावशाली ट्रेलर. आइए चलें, टीम, शेरशाह”. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी यही भावना साझा की और ट्विटर पर लिखा, “हे भगवान! कितना प्यारा ट्रेलर है. हमारे कारगिल युद्ध के नायक की प्रेरक कहानी को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती. शेरशाह की पूरी टीम को बधाई”.

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, “शेरशाह ट्रेलर, बधाई टीम #Shershaah! हमारे कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी का अनुभव करने के लिए अब और इंतजार नहीं होता.

जान्हवी कपूर ने लिखा है, “ऐसा साहस, बहादुरी और जुनून हमेशा प्रेरित करता है. शेरशाह की पूरी टीम को इस प्रेरक कहानी को स्क्रीन के माध्यम से हम तक लाने के लिए सभी को प्यार और शुभकामनाएं. मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती”.