HomeCinemaNews

कमाल आर खान बनायेंगे सुशांत सिंह राजपूत बायोपिक Kamaal R Khan Krk desires to provide Sushant singh Rajput Biopic for justice

[ad_1] केआरके का खुलासा केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बैक टू बैक कई ट्वीट्स किए हैं। केआरके ने सुशांत की आत्महत्या के पीछे इंडस्ट्री क

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड से घबरा गईं रतन राजपूत की मां वीडियो जारी After Sushant Singh Rajput suicide Ratan Rajput video viral mentioned my dad and mom anxious
सुशांत सिंह राजपूत की याद में परिवार ने रखी शोक सभा, फोटो और वीडियो वायरल
एली अवराम को बॉलीवुड का हिस्सा बनने पर गर्व, बताया भारत में क्या-क्या सीखा

[ad_1]

केआरके का खुलासा

केआरके का खुलासा

केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बैक टू बैक कई ट्वीट्स किए हैं। केआरके ने सुशांत की आत्महत्या के पीछे इंडस्ट्री के कई लोगों पर आरोप लगाया है। इतना ही नहीं केआरके लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह नेपोटिज्म वाले लोगों से दूर रहे।

मैं सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाऊंगा

मैं सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाऊंगा

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं वादा करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक को प्रोड्यूस करूंगा। गुनहगारों को एक्सपोज करूंगा। बॅालीवुड के लोगों लव टू हेट यू।

सुशांत को साइको नहीं बोल सकते

सुशांत को साइको नहीं बोल सकते

केआरके ने ये भी लिखा है कि किसी को पता नहीं था कि एक दिन सुशांत इतना खतरनाक कदम उठा लेगा। मैंने खुद सुशांत के काम और फिल्मों की आलोचना की है। मुझे कोई दिक्कत नहीं है कि अगर कोई उसके बारे में कुछ बोलता है। सबकी बुरी आदतें थी और उसकी भी लेकिन आप साइको नहीं बोल सकते।

वीडियो से सबको एक्सपोज करूंगा

वीडियो से सबको एक्सपोज करूंगा

केआरके ने ये भी कहा है कि मैं तुम सबके बारे में वीडियोज बनाकर एक्सपोज करूंगा। आखिर कैसे तुम लोगों ने सुशांत को कॅार्नर किया। कोई भी सिर्फ आलोचना के कारण अपनी जिंदगी खत्म नहीं करता। कोई भी इंसान तब जिंदगी खत्म करता है जब वो किसी चक्रव्यूह में फंस जाता है।

पुलिस की जांच कहां तक पहुंची

पुलिस की जांच कहां तक पहुंची

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर के बाद पुलिस हर तरह से इस पूरे मामले को जांच करने की कवायद में जुटी हुई है। पोस्टमॅाटर्म रिपोर्ट में मौत की वजह दम घुटना बताया गया है। हर तरह से पुलिस इसकी जांच कर रही है कि आखिर उनके इस बड़े कदम के पीछे की वजह क्या है?

आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर

आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में से उनके मामा के साथ उनके जीजा सीनियर आईपीएस अफसर ओपी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस मौत में गड़बड़ी है। इसे आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर बताया है। पुलिस से इसकी जांच की पूरी मांग की गई है।

[ad_2]

Source link