सारा अली खान ने भाई के जन्मदिन पर बिकिनी में शेयर की तस्वीर, हो गईं ट्रोल

HomeCinema

सारा अली खान ने भाई के जन्मदिन पर बिकिनी में शेयर की तस्वीर, हो गईं ट्रोल

सारा अली खान ने भाई के जन्मदिन पर बिकिनी में शेयर की तस्वीर, हो गईं ट्रोल बॉलीवुड की दुनिया से हर कोई परिचित है लेकिन सच्चाई जानने के बाद भी कई ब

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस नाराज, करीना कपूर ने सारा को कहा था पहले हीरो से डेट मत करना
सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को माना था अपना कोच, थ्रोबैक वीडियो वायरल
ओलिव ग्रीन ड्रेस में सारा अली खान ने खींचा सबका ध्यान, फैंस कर रहे हैं तारीफ
सारा अली खान ने भाई के जन्मदिन पर बिकिनी में शेयर की तस्वीर, हो गईं ट्रोल
बॉलीवुड की दुनिया से हर कोई परिचित है लेकिन सच्चाई जानने के बाद भी कई बार अभिनेत्रियां ऐसा कुछ कर देती है जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जाता है। ऐसा ही कुछ किया इस बार सारा अली खान ने। जिसके चलते उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल किया। आपको बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है। 
बिकिनी में भाई संग सारा
सारा ने अपने भाई इब्राहिम के जन्मदिन पर उन्हें बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर भाई के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में वह अपने भाई संग बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनकी यह फोटो लोगों को बिल्कुल पसंद आईं। फोटो में बिकिनी पहनीं सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ खड़ी हैं। लोगों का कहना है कि तस्वीर में इब्राहिम की बॉडी लैंग्वेज, उनके चेहरे के भाव और जिस तरह से उन्होंने सारा की कमर पर अपना हाथ रखा है, उसे देखते हुए लग रहा है कि वह बिल्कुल भी सहज नहीं हैं।
बद से बदतर
सारा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि “उनके भाई सहज नहीं हैं..उसके हाथ की ओर देखें..यह ठीक नहीं है सारा..तुमसे यह उम्मीद नहीं थी…” जबकि कुछ लोगों का कहना है कि स्टारडम ने सारा को प्रभावित करना शुरू कर दिया है, तो वहीं कुछ लोग उनकी परवरिश तक को लेकर सवाल उठा रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि “शोहरत और पैसा लोगों को इस कदर बिगाड़ देता है, कभी नहीं सोचा था। अगर बच्चे नहीं जानते, तो कम से कम बड़ों को तो बताना चाहिए कि क्या गलत है और क्या सही। संस्कृति बद से बदतर होती जा रही है।” आपको बता दें सारा ने कुछ दिनों पहले फैमिली के साथ मालदीव का दौरा किया था, जहां उन्होंने मां और भाई के साथ कुछ फोटो क्लिक कराईं जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।