ओलिव ग्रीन ड्रेस में सारा अली खान ने खींचा सबका ध्यान, फैंस कर रहे हैं तारीफ

HomeCinema

ओलिव ग्रीन ड्रेस में सारा अली खान ने खींचा सबका ध्यान, फैंस कर रहे हैं तारीफ

ओलिव ग्रीन ड्रेस में सारा अली खान ने खींचा सबका ध्यान, फैंस कर रहे हैं तारीफ पहले श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और अब सैफ अली खान की बेटी

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस नाराज, करीना कपूर ने सारा को कहा था पहले हीरो से डेट मत करना
सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को माना था अपना कोच, थ्रोबैक वीडियो वायरल
अभिषेक कपूर का खुलासा, फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज के बाद से खोए-खोए रहते थे सुशांत सिंह राजपूत
ओलिव ग्रीन ड्रेस में सारा अली खान ने खींचा सबका ध्यान, फैंस कर रहे हैं तारीफ
पहले श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और अब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने लोगों के दिलों पर डाका डाला है। अपनी खूबसूरती और सोशल मीडिया पर एक्टीविटी के चलते दोनों कलाकार लगातार सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इस बार सारा अली खान ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने ओलिव ग्रीन रंग का ऑफ शॉल्डर टॉप पहना है।
फोटो पर लोगों ने किए कमेंट
सारा की हाल ही में रिलीज हुई ‘लव आजकल’ को बॉक्स ऑफिस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली। जिसके बाद वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नं. 1’ की तैयारी में भी लगी हुई हैं। लकिन फिल्मों से परे सारा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी पीछे नहीं रहती। सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन फोटो में उन्होंने ओलिव ग्रीन रंग का ऑफ शॉल्डर टॉप पहना है। उन्होंने अपने लुक को हल्के मेकअप के साथ पूरा किया है। इसके साथ ही सारा ने अपनी ड्रेस से मिलते रंग का ओवरसाइज एथनिक ईयर रिंग भी पहना है।
अगले साल अतरंगी रे 
सारा की इस फोटो को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है और फोटो पर अब तक 7,26,178 लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं 2761 लोगों ने कमेंट भी किया है। इन फोटो  पर उनके एक फैंन ने लिखा है, “यार आप इतने प्यारे कैसे हो”, तो दूसरे ने लिखा, “माशाल्लाह”। वहीं अगर काम की बात करें तो सारा ‘अतरंगी रे’ फिल्म में भी आपको दिखाई देंगी, जो अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष होंगे। फिल्म का एक पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था, जहां ये तीनों कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं।