HomeCinemaNews

सलमान खान को मिल रहा है इस संगठन से सपोर्ट | Salman Khan will get assist from FWICE amid allegations after Sushant Singh Rajput’s demise

[ad_1] सलमान के साथ खड़े हैं इन सबके लिए धन्यवाद देते हुए फेडरेशन ने सलमान खान को आश्वत किया है कि इस संकट की घड़ी में वे उनके साथ हैं। किसी भी

पति के साथ शादी में जमकर नाचीं नुसरत जहाँ
सारा अली के रैंप पर उतरते ही मच गया हंगामा, दुल्हन की ड्रेंस में देख दर्शकों ने
अनुभव सिन्हा, भूषण कुमार और हंसल मेहता की एक्शन कमर्शियल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

[ad_1]

सलमान के साथ खड़े हैं

सलमान के साथ खड़े हैं

इन सबके लिए धन्यवाद देते हुए फेडरेशन ने सलमान खान को आश्वत किया है कि इस संकट की घड़ी में वे उनके साथ हैं। किसी भी हाल में वे सलमान के लिए एक साथ आवाज उठाने को तैयार हैं।

कोरोना के खिलाफ जंग में मदद

कोरोना के खिलाफ जंग में मदद

बता दें सलमान खान ने कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में इंडस्ट्री के हजारों दिहाड़ी मजदूरों की मदद की थी। सलमान ने हर महीने उनके अकाउंट में पैसे डाले थे।

सलमान खान पर मुसीबत

सलमान खान पर मुसीबत

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में बॉलीवुड के कुछ कलाकारों पर मुसीबत बढ़ती दिख रही है। पहले एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में इस मामले में eight बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, अब बिहार में ही सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है। इन पर सुशांत सिंह को परेशान करने का आरोप लगाया गया है।

अभिनव कश्यप ने लगाया आरोप

अभिनव कश्यप ने लगाया आरोप

दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक लंबा चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया कि दबंग के बाद किस तरह सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देने की भी बात कही है।

बीइंग ह्यूमन के शोरूम पर तोड़फोड़

बीइंग ह्यूमन के शोरूम पर तोड़फोड़

वहीं, बिहार में सुशांत के फैंस ने सलमान खान के फैशन आउटलेट बीइंग ह्यूमन के शोरूम पर तोड़फोड़ कर डाली है। ये शो रूम बिहार के पटना में है जहां पर उनके पोस्टर्स को निकाल दिया गया और जमकर नारेबाजी भी कई गई।

फैंस भी दे रहे हैं साथ

फैंस भी दे रहे हैं साथ

वहीं, अब सिर्फ FWICE ही नहीं, बल्कि सलमान खान के फैंस भी सुपरस्टार के पक्ष में खड़े दिख रहे हैं। उनका कहना है कि सलमान ने इतने लोगों का करियर बनाया है और सपोर्ट किया है। वह किसी का करियर बिगाड़ नहीं सकते।

[ad_2]

Source link