सई पर शक करेगा विराट, पाखी के कलेजे को पड़ेगी ठंड

HomeTelevision

सई पर शक करेगा विराट, पाखी के कलेजे को पड़ेगी ठंड

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) बंगाली सीरीज 'कुसुम डोला' का हिंदी रीमेक है। 'कुसुम डोला' (Kusum Dola) के हिंदी

Most Popular Characters on TV: अनुपमा और Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नायरा पर दर्शकों ने लुटाया बेशुमार प्यार,
Asim Riaz के साथ शादी करने को लेकर हिमांशी खुराना का बड़ा बयान, बताया क्यों हो रही है देरी
कोविड के खिलाफ मैदान में उतरे गुरमीत चौधरी, आम लोगों के लिए खोलेंगे अस्पताल

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) बंगाली सीरीज ‘कुसुम डोला’ का हिंदी रीमेक है। ‘कुसुम डोला’ (Kusum Dola) के हिंदी रीमेक में नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल निभाते हैं और तीनों ही कलाकारों ने अपनी अदाकारी से इस सीरियल में जान भर दी है। दिन-ब-दिन आने वाले ट्विस्ट के चलते इस सीरियल की रेटिंग लगातार बढ़ रही है और इस हफ्ते सामने आए टीआरपी लिस्ट में इसे दूसरा नम्बर मिला है। इस सीरियल ने ‘इमली’ (Imlie) और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) जैसे शोज को भी पीछे छोड़ दिया है। बीते दिनों ही इस सीरियल में दिखाया गया था कि मिशन पर गोली लगने की वजह से विराट की हालत नाजुक है और वो इस वक्त अस्पताल में है।

सई को जैसे ही इस बात की भनक लगी है वो दौड़ी-दौड़ी विराट के पास आ गई है। अस्पताल में पहुंचते ही पाखी उसे रोक लेती है और उसे जमकर खरी खोटी भी सुनाती है। सई पाखी का ये रूप देखकर दंग रह जाती है। उसे लगता है कि उसकी गैरमौजूदगी में पाखी को इतना हक मिल गया है कि वो उसे विराट से भी मिलने नहीं दे रही है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी और सई के बीच खूब बहस होने वाली है। सई पाखी से कहेगी कि उसका हक है कि वो विराट का ध्यान रखें। सई की बातों को सुनकर पाखी का खून खौल जाएगा। पाखी की बातों को नजरअंदाज करके सई विराट के कमरे में घुस जाएगी। सई को अपने पास देखकर विराट को सुकून मिलेगा।

पाखी विराट के काम भरेगी और उससे कहेगी की जरूरत के वक्त पर सई ने भी उसका साथ नहीं दिया था। पहले विराट सई को अपने पास रुकने के लिए कहेगा लेकिन पाखी की बातों को सुनने के बाद वो सई से लाखों सवाल पूछेगा। विराट को ऐसा करते हुए देखकर पाखी के कलेजे को खूब ठंड पड़ेगी।