शादीशुदा मर्दों से इश्क: कुंवारी रह गईं ये टॉप अभिनेत्रियां, एक ने तो तन्हाई में छोड़ दी दुनिया

HomeCinema

शादीशुदा मर्दों से इश्क: कुंवारी रह गईं ये टॉप अभिनेत्रियां, एक ने तो तन्हाई में छोड़ दी दुनिया

फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां के लोग अपने पीछे कई कहानियां छोड़ जाते हैं और दुनिया के लिए ढेर सारे अनुभव भी। यहां हर चीज देखने को मिलती है। प्

सुशांत सिंह राजपूत साजिद नाडियाडवाला के साथ करने वाले थे एक अन्य फिल्म! Sushant Singh Rajput was last for another movie Sajid Nadiadwala
ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने तोड़ी नेपोटिज्म पर चुप्पी, करीना-रणबीर के बचाव में कही यह बात
रणवीर शौरी को कंगना रनौत का मेल वर्जन बताया, ‘बेवकूफ’ ऐक्‍टर ने ली ट्रोल की तगड़ी मौज

फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां के लोग अपने पीछे कई कहानियां छोड़ जाते हैं और दुनिया के लिए ढेर सारे अनुभव भी। यहां हर चीज देखने को मिलती है। प्यार, धोखा और शादी के किस्से तो आपने कई सुने होंगे। वहीं कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने आजतक शादी नहीं की। लेकिन इनमें कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो शादीशुदा मर्दों के प्यार में गिरफ्तार रहीं। इनका इश्क परवान तो चढ़ा लेकिन कभी मुकम्मल न हो सका।

जब ऐसी कहानियों का जिक्र होता है बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बॉबी का नाम लोगों के जहन में सबसे पहले आता है। अपने समय में अभिनेत्री के कई अफेयर्स रहे। हर बार उनका झुकाव शादीशुदा मर्दों की तरफ ही रहा। शादीशुदा लोगों की ओर आकर्षण रखने की वजह से परवीन को इंडस्ट्री में अलग नजरों से देखा जाता था। डैनी के अलावा महेश भट्ट और कबीर बेदी से उनके गहरे रिश्ते रहे। सभी के साथ वो लिव इन में रहीं, लेकिन शादी नहीं कर पाईं और कुंवारी ही दुनिया से अलविदा हो गईं।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आशा पारेख को प्यार तो हुआ, लेकिन कभी सफल नहीं हो पाया। आशा को नासिर हुसैन से प्यार हुआ था। इस बात को उन्होंने अपनी आत्मकथा में भी स्वीकार किया है। आशा पारेख हमेशा कहती थीं कि नासिर हुसैन उनकी जिंदगी का सच्चा प्यार रहे हैं। उनकी वजह से वो कुंवारी ही रह गईं।

फिल्म ‘बागी’ से लॉन्च हुईं नगमा भी अभी तक कुंवारी ही हैं। फिल्मों के बाद अब अभिनेत्री ने राजनीति की तरफ रुख कर लिया। 40 की उम्र पार करने के बावजूद नगमा आज तक कुंवारी हैं। एक समय में सौरव गांगुली के साथ इनके अफेयर की खूब खबरें उड़ी थीं।

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज भी कुंवारी हैं। वह अपनी दो गोद ली हुई बेटियों के साथ रहती हैं। अब देखना ये है कि आने वाले समय में वह शादी करती हैं या नहीं। सुष्मिता सेन का अफेयर विक्रम भट्ट, संजय दत्त, संजय कपूर समेत कई अन्य शादीशुदा एक्टर्स के साथ रहा। इन दिनों सुष्मिता रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।