विदेश में भी है भाभी जी…के ‘विभूति मिश्रा’ की पहचान, आसिफ शेख ने जताई खुशी

HomeTelevision

विदेश में भी है भाभी जी…के ‘विभूति मिश्रा’ की पहचान, आसिफ शेख ने जताई खुशी

'शो भाभी जी घर पर है' काफी पॉपुलर टीवी शो है. शो के किरदारों की बात करें तो शुभांगी अत्रे जिन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया है, रोहिताश गौड़ जो मन

अभिजीत भट्टाचार्य का खुलासा – अमित कुमार से हुई थी बात, बेवजह मामले को.
सुपर डांसर 4 से बाहर शिल्पा शेट्टी? नए सेलेब्स हर हफ्ते करेंगे शो में एंट्री
Bharti Singh के सपोर्ट में कृष्णा अभिषेक, राजू श्रीवास्तव पर भड़के, ‘उन्होंने बहुत ही बकवास की है’

‘शो भाभी जी घर पर है’ काफी पॉपुलर टीवी शो है. शो के किरदारों की बात करें तो शुभांगी अत्रे जिन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया है, रोहिताश गौड़ जो मनमोहन तिवारी के रोल में है, सौम्या टंडन जो अनीता नारायण मिश्रा की अहम भूमिका में है और आसिफ शेख जो विभूति मिश्रा का रोल प्ले करते हैंं,सभी दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान रखते हैं. इन सभी के किरदार ने दर्शकों के दिल में अच्छी खासी जगह बनाई है. हाल ही में आसिफ शेख ने IANS को दिए इंटरव्यू में यह बताया कि लोग उन्हें विभूति मिश्रा के नाम से बुलाते हैं.

आस‍िफ ने कहा, “मुझे हर दिन देश भर में और यहां तक ​​कि विदेशों में भी प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिलती है. बहुत से लोग मुझे मेरे असली नाम के बजाय मेरे ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर, विभूति मिश्रा से बुलाते हैं, और यह मुझे काफी अच्छा लगता है. आप देख सकते हैं कि कैसे उस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. एक एपिसोड में, मेरी पत्नी एक दिन मुझे पुकारती रही और जब मैंने कोई जवाब नहीं दिया, तो वे ‘विभूति नारायण मिश्रा’ चिल्लाई, और मैंने तुरंत जवाब दिया.”

उन्होंने आगे कहा, “विभूति का किरदार मजेदार है, इसमें शानदार कॉमिक टाइमिंग के साथ-साथ अजीबो-गरीब बातें भी हैं, जो इसे काफी एंटरटेनिंग बनाती हैं. यह निस्संदेह मेरी सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक है.

शो भाभी जी घर पर है की शूटिंग हाल ही में सूरत में फिर से शुरू हुई है और आसिफ ने बताया कि वह सेट पर वापस आकर खुश हैं. महामारी की दूसरी लहर के बीच जब शूटिंग रुकी हुई थी, तब अभिनेता को किस चीज ने घर पर व्यस्त रखा. उन्होंने कहा, “मैंने फिजिकल एक्सरसाइज के साथ हमेशा संतुलित आहार का पालन किया और इसे मैंने बनाए रखा. इसके अलावा, मैंने खुद को घरेलू कामों में शामिल किया. मैंने खाना भी बनाया, इनडोर बोर्ड गेम खेला और यहां तक ​​कि मुझे अपने लेखन और पढ़ने पर ध्यान केंद्रित करने का ज्यादा समय मिला.

जब आसिफ से पूछा गया कि क्या “भाभी जी घर पर हैं” की शानदार सफलता के बाद जीवन बदल गया है? तब एक्टर ने कहा, “भाभी जी घर पर है से पहले भी मेरे पास कई हिट शो रहे हैं! लेकिन हां, जैसे-जैसे शो की लोकप्रियता बढ़ती गई, वैसे-वैसे विभूति नारायण मिश्रा का रोल भी होता गया. मैं करीब 37 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हूं. नाटकों से लेकर बॉलीवुड और फिर टेलीविजन तक, यह मेरे लिए एक रोलरकोस्टर की सवारी रही है. मैंने अपने हिस्से के उतार-चढ़ाव देखे हैं. सिनेमा से ज्यादा, टेलीविजन ने मुझे प्यार, पहचान और स्नेह दिया है, जिससे मैं एक घरेलू नाम बन गया हूं.