लेदर आउटफिट, राउंड ईयरिंग …नोरा फतेही ने फिर दिखाया स्टाइलिश लुक,

HomeFashion

लेदर आउटफिट, राउंड ईयरिंग …नोरा फतेही ने फिर दिखाया स्टाइलिश लुक,

डांस और खूबसूरती के अलावा नोरा फतेही (Nora Fatehi) अगर किसी बात के लिए सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं तो वो है उनका बेहतरीन और शानदार स्टाइल. नोरा क

प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय तक, इन एक्ट्रेसेस को उनके फैशन सेंस के लिए किया गया ट्रोल
Alia Bhatt ने अपने Birthday पर पहनी ब्लैक मिनी ड्रेस, कीमत इतनी जिसमें आप खरीद सकते हैं 40 ग्राम सोना
गोपी बहू की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर ढाया कहर,

डांस और खूबसूरती के अलावा नोरा फतेही (Nora Fatehi) अगर किसी बात के लिए सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं तो वो है उनका बेहतरीन और शानदार स्टाइल. नोरा का स्टाइल हमेशा सुर्खियां बटोरता है और चर्चाओं में बना रहता है. बस देर होती है नोरा के घर से निकलने की और नोरा घर से निकलते ही छा जाती हैं.  नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर अपने उसी स्टाइल को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं,

ब्लू लेदर आउटफिट, खुले बाल, वाइड राउंड ईयरिंग, रेड डार्क लिप शेड….नोरा का ये स्टाइल देख आज फैंस दंग है. नोरा ने इस फोटोशूट के लिए काफी स्टाइलिश पोज भी दिए हैं जिनमें वो बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं.

इस ड्रेस के सामने आते ही इसका मार्केट प्राइस भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. ये ड्रेस आपको 24 हजार तक में मिल सकती है. यानि नोरा की ये स्टाइलिश ड्रेस काफी किफायती कीमतों पर आपकी हो सकती है.

वैसे इन दिनों एक बार फिर नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. दो दिन पहले ही नोरा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया था. वो ऑल इन व्हाइट नहीं बल्कि ब्लैक एंड व्हाइट शेड में नजर आई थीं. और उनका ये स्टाइल भी फैंस को खूब भाया.

नोरा फतेही के वर्किंग प्रोजेक्टस की बात करें तो अब डान्सिंह के साथ साथ नोरा फतेही की एक्टिंग के जलवे भी देखने को मिलने वाले हैं. नोरा अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त स्टारर भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगीं. जिसमें वो एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाते हुए दिखेंगीं. फिल्म में नोरा का पहला लुक भी रिवील कर दिया गया है.