रुपाली गांगुली के ऑन-स्क्रीन पति को हुआ कोरोना! लेकिन दी ये खुशखबरी

HomeTelevision

रुपाली गांगुली के ऑन-स्क्रीन पति को हुआ कोरोना! लेकिन दी ये खुशखबरी

अनुपमां स्टार रुपाली गांगुली कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के बाद क्वारनटीन में हैं. क्वारनटीन के दूसरे दिन उन्होंने अपने पर‍िवार और होम स्टाफ का कोरोना ट

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 हाईएस्ट रेटिंग शोज में एंट्री, ‘अनुपमा’ अब भी है नंबर वन शो
Pawandeep Rajan पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, हाथ जोड़कर भगवान को याद करती नजर आईं Arunita Kanjilal
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट के हाथ लगेगी पुलकित और माधुरी की शादी की तस्वीर, आएगी सई की शामत

अनुपमां स्टार रुपाली गांगुली कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के बाद क्वारनटीन में हैं. क्वारनटीन के दूसरे दिन उन्होंने अपने पर‍िवार और होम स्टाफ का कोरोना टेस्ट साझा करते हुए सभी को धन्यवाद कहा है. दरअसल, रुपाली के घरवाले और होम स्टाफ कोरोना निगेट‍िव हैं, जिस वजह से रुपाली खुश हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है.

रुपाली ने अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-‘शेरावाली माता तेरी सदा ही जय, जय महाकाल.ब्रह्मांड को आभार.फैमिली और होम स्टाफ कोरोना निगेट‍िव हैं.आप सभी की प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने क्वारनटीन के दूसरे दिन की सकारात्मक सोच भी साझा की.वे लिखती हैं-‘क्वारनटीन डे 2- सकारात्मक सोच.आज कई दिनों बाद,धूप और ताजी हवा में बाल सुखाए.हेयरड्रायर से जल्दी जल्दी बाल खराब करके नहीं’

उनकी फोटोज में भी उनकी इस सकारात्मक सोच को देखा जा सकता है. उन्होंने दो फोटोज शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में वे टॉवल से अपना सिर बांधे नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे में वे खुले बालों में दिखाई दे रही हैं. मालूम हो कि रुपाली क्वारनटीन में हैं और पर‍िवार से दूरी बनाए रखी है.

बता दें अनुपमां के सेट पर रुपाली के अलावा उनके को-स्टार सुधांशू पांडे को भी कोरोना होने की चर्चा है. एक्टर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किए हैं जिसमें उनके जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं भेजी गई हैं. सुधांशू अनुपमां में रुपाली के पति वनराज का रोल प्ले कर रहे हैं. दोनों एक्टर्स से पहले आशीष मेहरोत्रा भी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे. आशीष के बाद शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने ऑफ‍िश‍ियल बयान जारी कर बताया कि उन्हें भी कोव‍िड-19 संक्रमण हो गया है.