रकुल प्रीत के कपड़े देख लोगों ने किए भद्दे कॉमेंट, बोले ‘आपकी पैंट की चेन खुली है’

HomeFashion

रकुल प्रीत के कपड़े देख लोगों ने किए भद्दे कॉमेंट, बोले ‘आपकी पैंट की चेन खुली है’

रकुल प्रीत सिंह उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनका फैशन के मामले में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। साधारण से कपड़ों में नजर आने वाली ये अदाक

Deepika Padukone ने शेयर किया ब्लू ड्रेस में स्टाइलिश फोटो, फैंस से पूछा- ‘गर्मी आ गईं.?
Backless ड्रेस में Mouni Roy ने लगाई आग, धुआं-धुआं हुईं धड़कनें, पिघला दिल क्या करे?
चर्चा में जेनिफर विंगेट का लेटेस्ट फोटोशूट, देखें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक

रकुल प्रीत सिंह उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनका फैशन के मामले में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। साधारण से कपड़ों में नजर आने वाली ये अदाकारा अब एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में स्पॉट होती है। चाहे रेड कार्पेट हो या फिर कैजुअल हैंगआउट, रकुल के स्टाइल दूसरों को भी गोल्स देते दिखाई दे जाते हैं। हालांकि, कभी-कभी उनका यही फैशनेबल अंदाज उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ले आता है।

ऐसा ही तब हुआ था, जब रकुल ने अपनी एक बेहद ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। फोटो में अदाकारा को इस तरह के कपड़ों में देखा गया था, जिनमें उनका सेक्सी साइड फ्लॉन्ट होता नजर आ रहा था। इसके लिए उन्होंने कोई बहुत भड़कीले कपड़े भी नहीं चुने थे, बल्कि रकुल ने तो महज टॉप और जींस में किलर अदाएं दिखाकर फैन्स को मदहोश कर दिया था।

दरअसल, रकुल ने कुछ समय पहले अपने सोशल अकाउंट पर ये पिक शेयर की थी। इसमें इस हसीना को वेलवेट मेड ब्रालेट पहने देखा जा सकता है। रॉयल ब्लू शेड के इस टॉप में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ही लेस डीटेलिंग थी, जो उसे हॉट टच दे रही थी। अदाकारा ने इसके साथ सिंपल हाई राइज डेनिम मैच की थी, लेकिन इसे उन्होंने जिस तरह से वेअर किया था, वो लोगों को अखर गया।

लोगों को रकुल के कपड़ों से उतना ऐतराज नहीं हुआ, जितना इस बात से कि उन्होंने तस्वीर में बोल्डनेस का टच ऐड करने के लिए अपनी जींस के बटन ऐंड जिप को फ्रंट से ओपन रखा था। इसी को लेकर यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई और मजाक भी उड़ाया। किसी ने सपाट तरीके से हाइलाइट किया ‘आपके पैंट की चेन खुली है’, तो किसी ने इस तरह के फैशन को ‘शर्मनाक’ करार दे दिया।