मालिनी के एक्स बॉयफ्रेंड का सच आएगा सामने, एक नहीं हो पाएंगे इमली और आदित्य

HomeTelevision

मालिनी के एक्स बॉयफ्रेंड का सच आएगा सामने, एक नहीं हो पाएंगे इमली और आदित्य

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘इमली’ (TV Serial Imlie) के लेटेस्ट ट्रैक ने खूब धमाल मचाया हुआ है। लेटेस्ट ट्रैक को जहां कई लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ट्रेनिंग से लौटा विराट, होली में सई से करेगा प्‍यार का इजहार!
Holi 2021: सोफिया हयात का खुलासा होली में उनके साथ हुई थी छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने शेयर किया सेलिब्रिटी की होली पार्टी का बुरा अनुभव
सुपर डांसर 4 से बाहर शिल्पा शेट्टी? नए सेलेब्स हर हफ्ते करेंगे शो में एंट्री

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘इमली’ (TV Serial Imlie) के लेटेस्ट ट्रैक ने खूब धमाल मचाया हुआ है। लेटेस्ट ट्रैक को जहां कई लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग मेकर्स को जमकर लताड़ भी रहे हैं। हाल ही में इस सीरियल में दिखाया गया था कि मालिनी (Mayuri Deshmukh) ने खुद को खत्म करने के लिए अपनी कलाई काट ली थी। इमली और आदित्य (Gashmeer Mahajan) समय पर मालिनी के पास पहुंच गए और उसकी जान बच गई। मालिनी के सुसाइड अटैम्ट के बाद सीरियल ‘इमली’ (Imlie) की कहानी काफी मेस्ड अप हो चुकी है। आदित्य मालिनी को सब कुछ बताने ही वाला था कि अब स्थिति पूरी तरह से बदल चुकी है।

‘इमली’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली की वजह से मालिनी बच जाएगी। जैसे ही मालिनी को होश आएगा वो आदित्य से कई सवाल पूछेगी। आदित्य कोशिश करेगा कि वो इमली और अपनी शादी का सच बता दे लेकिन मालिनी की हालत देखकर वो ऐसा नहीं कर पाएगा।

आदित्य भले ही कुछ ना कहे लेकिन इस बार मालिनी अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कई राज खोलने वाली है। मालिनी की बातों को सुनकर आदित्य चौंक जाएगा। इतना ही नहीं अब मालिनी त्रिपाठी हाउस वापस आ जाएगी। इसके बाद वो इमली को सबसे पहले घर से बाहर करने की पूरी कोशिश करेगी।