ब्लैक बैकलेस ड्रेस में सपना चौधरी ने दिए ग्लैमरस पोज़,

HomeFashion

ब्लैक बैकलेस ड्रेस में सपना चौधरी ने दिए ग्लैमरस पोज़,

मां बनने बाद सपना चौधरी जब से अपने काम पर वापस लौटी हैं उसके बाद से वो हर जगह जबरदस्त एक्टिव हैं, फिर चाहें उनका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हो, या फिर किस

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिखा निया का गॉर्जियस लुक, बोलीं-रंग ढूंढने की कोशिश
लहंगे के साथ माधुरी दीक्षित ने पहना गहरे गले का ब्लाउज, लोगों ने मार दिए ऐसे कॉमेंट्स
Ranveer Singh एक बार फिर दिखे अतरंगी अवतार में, फैन्स दे रहे जमकर रिएक्शन

मां बनने बाद सपना चौधरी जब से अपने काम पर वापस लौटी हैं उसके बाद से वो हर जगह जबरदस्त एक्टिव हैं, फिर चाहें उनका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हो, या फिर किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग। सपना की फोटोज़ या वीडियोज़ सामने आने भर की देर होती है कि आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। कभी हॉट लुक में तो कभी देसी अवतार में सपना की लेटेस्ट फोटोज-वीडियो आए दिन वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है।

इन फोटोज़ में सपना का लुक काफी बदला हुआ नज़र आ रहा है। आमतौर पर साड़ी और लहंगे में दिखने वाली सपना अपनी नई फोटोज़ में ब्लैक कलर की बैकलेस गाउन में नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि एक्टर्स एक गार्डन में खड़ी हैं और उनके पीछे एक जीप खड़ी हुई है। सपना जीप के सहारे खड़े होकर पोज़ दे रही हैं। किसी फोटो में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देखकर हंस रही हैं, तो किसी फोटो में वो अपनी बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट कर रही हैं।फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुझे धक्का मत दो, मेरे अंदर का जानवर, सो रहा है मरा नहीं है’।

इससे पहले सपना के एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो रेखा की फेमस सॉन्ग ‘‘आंखों की मस्ती’ पर अदाएं दिखाती नज़र आ रही थीं। उस वीडियो में सपना लाल रंग के लहंगे और स्ट्रेप वाली चोली में कहर ढा रही हैं। ड्रेस के साथ उन्होंने सिल्वर नेकलेस, एयररिंग्स और चूड़ियां पहनी हुई हैं। सपना वीडियो में शीशे के सामने खड़े होकर एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के गाने ‘इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हज़ारों हैं’ पर मदमस्त अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं।