बॉयफ्रेंड के साथ बहन के घर दिखीं मलाइका अरोड़ा, नजर आया अब तक का सबसे हॉट लुक

HomeFashion

बॉयफ्रेंड के साथ बहन के घर दिखीं मलाइका अरोड़ा, नजर आया अब तक का सबसे हॉट लुक

मलाइका अरोड़ा बीटाउन की सबसे फिट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। यही तो वजह है कि ये बाला हर तरह के अटायर में सुपर गॉरजस नजर आती है। वैसे मलाइका अक्सर ऐसे क

Deepika Padukone ने अपनी ग्लैमरस फोटो से कर दी Ranveer Singh की बोलती बंद,
शॉर्ट ब्लेज़र ड्रेस पहन टीवी एक्ट्रेस Rashami Desai ने दिए इतने ग्लैमरस पोज़,
आरती सिंह को ट्रोल्स की नहीं परवाह, फिर ग्लैमरस PHOTOS शेयर कर बटोर रहीं सुर्खियां

मलाइका अरोड़ा बीटाउन की सबसे फिट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। यही तो वजह है कि ये बाला हर तरह के अटायर में सुपर गॉरजस नजर आती है। वैसे मलाइका अक्सर ऐसे कपड़े चुनती दिखती हैं, जिनमें वह अपने सुपर फिट फिगर को फ्लॉन्ट कर सकें और इस बार भी बिल्कुल ऐसा ही लुक नजर आया है। गॉरजस बाला को अपनी बहन के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह शॉर्ट वाइट ड्रेस में सुपर हॉट लुक लिए दिखाई दीं। ये मलाइका के अब तक के सबसे सेक्सी कैजुअल लुक्स में से एक माना जा सकता है।

मलाइका काफी दिन बाद अपनी बहन अमृता अरोड़ा से उनके घर मिलने पहुंचीं। इस विजिट के लिए उन्होंने ऐसे कपड़े चुने, जो उन्हें कम्फर्टेबल रखने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी दे रहे थे। इस बाला ने वाइट कलर की शॉर्ट लेंथ ड्रेस पहनी थी, जो कॉटन ब्लेंड मेड थी। अगर फैब्रिक की बात करें, तो मॉनसून के चलते बनी ह्यूमिड कंडिशन को देखते हुए मलाइका की ये चॉइस बिल्कुल सही रही।

इस वाइट मिनी ड्रेस में ऑफ शोल्डर नेकलाइन थी, जो अदाकारा के स्मूद शोल्डर को फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थी। इस पर स्मॉल रफ्ल्स ऐडिड भी देखे जा सकते थे। वहीं इसकी स्लीव्स में बलून पैटर्न ऐड किया गया था। ड्रेस को स्ट्रेट कट रखते हुए इसमें गैदर्ड प्लीट्स ऐड की गई थीं। ब्रीजी आउटफिट की हेमलाइन अनईवन थी। इसे फ्रंट से शॉर्ट और बैक से कम्पैरटिवली लॉन्गर रखा गया था। ये डिजाइन मलाइका के लेग्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही थी।

मलाइका अरोड़ा ने इस आउटफिट के साथ बाकी चीजों को मिनिमल रखा था। उन्होंने फेस पर न्यूड मेकअप की हिंट देखी जा सकती थी, वहीं उन्होंने बालों को मिडिल पार्ट करते हुए सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया था। अदाकारा ने आटफिट के साथ लाइट गोल्ड जूलरी मैच की थी। मिनिमम जूलरी रखने के बावजूद कहीं से भी उनका ओवरऑल लुक इनकम्प्लीट फीलिंग नहीं दे रहा था।

मलाइका अरोड़ा ने अपनी ये सेक्सी लुकिंग आउटफिट DEME BY GABRIELLA से पिक की थी। THE ROSEY ड्रेस ब्रैंड की बेस्ट सेलर ड्रेसेस में से एक है। वैसे इस ऑफ शोल्डर गैदर्ड ड्रेस को दूसरी लड़कियां भी ले सकती हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें अपनी पॉकेट ज्यादा ढीली करनी पड़ सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, मलाइका ने जो आउटफिट पहनी थी, उसकी कीमत 14,500 रुपये है।