ट्रेंड हुआ ‘बॉयकॉट करीना’, एक्ट्रेस पर लगा ‘सीता’ की भूमिका के लिए 12 करोड़ मांगने का आरोप; BJP नेता ने किया रिएक्ट

HomeNews

ट्रेंड हुआ ‘बॉयकॉट करीना’, एक्ट्रेस पर लगा ‘सीता’ की भूमिका के लिए 12 करोड़ मांगने का आरोप; BJP नेता ने किया रिएक्ट

सैफ अली खान के बाद, करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर यूजर्स के एक वर्ग का सामना करना पड़ रहा है। आदिपुरुष और तान्हाजी से संबंधित सैफ अली खान ने रावण क

मामा-भांजे के रिश्ते में दरार:गोविंदा बोले- कृष्णा अभिषेक मेरी छवि खराब कर रहा है, मैं नहीं जानता कि कौन उससे ये सब करवा रहा है?
यशराज ने शुरू किया सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, 30 हजार लोगों को मिलेगी फ्री वैक्सीन
सना खान ने शेयर की वलीमे की तस्वीरें, लाल जोड़े में शरमाती दिखीं नई नवेली दुल्हन

सैफ अली खान के बाद, करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर यूजर्स के एक वर्ग का सामना करना पड़ रहा है। आदिपुरुष और तान्हाजी से संबंधित सैफ अली खान ने रावण को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ लोगों ने नाराजगी व्यक्त की थी। इस बीच उनकी पत्नी और एक्ट्रेस फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट करीना खान’ ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि करीना सीता की भूमिका निभाने के लिए करीना ‘योग्य’ नहीं है और कथित तौर पर 12 करोड़ रुपये की मांग के लिए ‘आप पर शर्म’ है। उन्होंने ‘गलत नंबर’ जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया। इसके साथा ही सीता की भूमकी के यामी गौतम और कंगना रनौत जैसी एक्ट्रेस के नाम सुझाए। इस दौरान प्रतिष्ठित रामायण धारावाहिक में दीपिका चिखलिया की भूमिका को भी याद किया।

सोशल मीडिया पर यूजर्स के इस आंदोलन में भाजपा नेता गौरव गोयल भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर करीना ‘सीता माता’ की भूमिका करना चाहती हैं, तो वह आगे बढ़ सकती हैं, लेकिन उनसे पूछा, ‘क्या आप सीता माता के आदर्शों का पालन कर सकती हैं?’ और ‘सीता की तरह भगवान राम के लिए बलिदान करें?’

14वीं सदी के आक्रमणकारी का जिक्र करते हुए उन्होंने इशारा किया कि ‘तैमूर ने भारत पर आक्रमण करने की कोशिश की थी। उसने भारत के लोगों को मार डाला और सनातन धर्म को समाप्त करने की कोशिश की।’ बता दें कि तैमूर करीना कपूर का बेटा है।

भाजपा हरियाणा के सोशल मीडिया प्रमुख, अरुण यादव ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि ‘बॉलीवुड और खान गिरोह हिंदुओं की भावनाओं के साथ क्यों खेल रहा था’ और पूछा कि क्या उन्होंने ‘भावनाओं को आहत करने का आनंद लेना शुरू कर दिया है’। उन्होंने कहा कि कई अन्य एक्ट्रेस थीं जो भूमिका निभा सकती थीं क्योंकि वे ‘सनातन धर्म’ के सिद्धांतों को समझती थीं। उन्होंने यह भी धमकी दी कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो वे विरोध करेंगे और भारत में रिलीज नहीं होने देंगे।