बॉक्स ऑफिस पर होगा प्रभास, पवन कल्याण और महेश बाबू के बीच मुकाबला, एक ही दिन में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

HomeCinema

बॉक्स ऑफिस पर होगा प्रभास, पवन कल्याण और महेश बाबू के बीच मुकाबला, एक ही दिन में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

देशभर में सिनेमाघर कोरोना नियमों के तहत खुल गए हैं. इसके साथ ही मेकर्स और प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. अक्षय कुमार, हुम

‘Race 3’ के बाद IMDB पर सबसे कम रेटिंग पाने वाली फिल्म बनी सलमान खान की ‘Radhe’
करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा कसौटी ज़िंदगी की, कटी थी फीस | Karan singh grover quits enjoying mr Bajaj in Kasauli zindagi kay 2 after pay lower
विवादों के बीच अक्षय ने रिलीज किया ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर, कियारा का दिखा अलग अंदाज

देशभर में सिनेमाघर कोरोना नियमों के तहत खुल गए हैं. इसके साथ ही मेकर्स और प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर स्टारर बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहीं, सुपरस्टार प्रभास ने भी अपनी फिल्म राधेश्याम की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

‘राधेश्याम’ 14 जनवरी 2022 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होगी. राधेश्याम एक रोमांटिक लव स्टोरी है. इसमें प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. लेकिन प्रभास इसे आसानी से सफल नहीं बना पाएंगे. क्योंकि इस फिल्म को टक्कर देने के लिए तीन बड़े स्टार की फिल्में इस दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं.

ये तीन बड़े महेश बाबू, पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती हैं. इनकी फिल्में भी मकर संक्रांति 2022 पर रिलीज होंगी. प्रभास की फिल्म कई भाषाओं में पूरे देश और दुनिया में रिलीज होगी. जबकि इन तीनों स्टार्स की फिल्म में क्षेत्रीय स्तर पर रिलीज होंगी.

फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि मकर संक्रांति 2022 को तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होगीं. इनमें महेश बाबू की ‘सरकारु वारी पाटा’, पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की एक फिल्म(टाइटल तय नहीं हुआ है) और प्रभास स्टारर ‘राधेश्याम’ है. वैसे, तो चारों स्टार्स की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. ऐसे में देखना होगा कि कौन-सी फिल्म आगे निकलती है.

प्रभास ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में, अभिनेता क्लासिक ब्लैक सूट में अच्छे लग रहे है और एक हाथ में ब्रीफकेस लिए नजर आ रहे है.  कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “मेरी रोमांटिक गाथा, हैशटैग राधेश्याम को देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, जिसकी बिल्कुल नई तारीख है 14 जनवरी, 2022 दुनिया भर में रिलीज होगी!