फिनाले से पहले पता चल गया ‘बिग बॉस 13’ का विनर

HomeTelevision

फिनाले से पहले पता चल गया ‘बिग बॉस 13’ का विनर

फिनाले से पहले पता चल गया 'बिग बॉस 13' का विनर ,जानकर उड़ जाएंगे होश बिग बॉस को आज अपना 13 वां विनर मिल जाएगा। आज रात को इस बात से पर्दा

Bigg Boss 14: कविता कौशिक से फिर भिड़े अली गोनी, गुस्से में बोले- अब बताता हूं गुंडा कौन होता है
Indian Idol 12: Anu Malik ने Pawandeep Rajan को दिया जोर का झटका, इस सिंगर को चुना सीजन का विनर
सुपर डांसर 4: कंटेस्टेंट्स ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि, सेट पर रो पड़ीं नीतू कपूर

फिनाले से पहले पता चल गया ‘बिग बॉस 13’ का विनर ,जानकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस को आज अपना 13 वां विनर मिल जाएगा। आज रात को इस बात से पर्दा उठ जाएगा की इस बार बिग बॉस ट्रॉफी को कौन अपने साथ घर ले जाएगा। बता दे कि इस बार पहली दफा छ लोग इस दौड़ में शामिल है। आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा में से कौन बनेगा इस सीजन का विनर, इस सवाल का जवाब हरकोई जानना चाहता है। लेकिन मजे की बात यह है कि गूगूल ने पहले ही बता दिया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कौन है।

गूगूल ने बताया विनर कौन

जब गूगूल पर बिग बॉस 13 का विनर लिखकर सर्च किया गया तो पारस छाबड़ा का नाम सामने आ रहा है। लेकिन शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि इसके पीछे की वजह विकीपीडिया हो सकता है। यहां पर कोई भी उपलब्ध जानकारी को अपटेड कर सकता है।

बढ़ाई गई शो की अवधी

शो की अच्छी टीआरपी की वजह से इस बार इस बार बिग बॉस के सीजन को तय समय से ज्यादा बढ़ाया गया। आज के ऐपिसोड में बाकी चार कंटेस्टेंट्स को उनका सफर दिखाया जाएगा। इसके कुछ प्रोमो भी सामने आए हैं। जिसमें ‘बिग बॉस’ कह रहे हैं- ‘ये इस फिनाले से पहले की आखिरी ऐतिहासिक रात है।’ इस प्रोमो वीडियो में आसिम रियाज और शहनाज दिखाई पड़ रही हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि सबसे पहले आसिम रियाज आते हैं और उन्हें उनका सफर का वीडियो दिखाया जाता है।
बिग बॉस के साथ जुड़ा शहनाज का नाम
वीडियो में बिग बॉस आसिम से कह रहे हैं- ‘ये पहली बार है जब हमने किसी को सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए देखा है।’ आसिम बिग बॉस का शुक्रिया करते हैं और अपनी शर्ट उतार देते हैं। आसिम के बाद शहनाज को उनका वीडियो दिखाया जाता है। बिग बॉस ने शहनाज से कहा कि ‘जब भी बिग बॉस 13 का नाम लिया जाएगा तो शहनाज का नाम जरूर लिया जाएगा। आपका नाम इस सीजन से इस तरह से जुड़ गया है। इस पर शहनाज कहती हैं- ‘बिग बॉस ने मुझे स्टार बना दिया।’ वीडियो में आसिम और शहनाज दोनों ही भावुक नजर आए।