बिग बॉस में जाते ही शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई लड़ाई

HomeTelevision

बिग बॉस में जाते ही शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत लड़ाई के साथ ही हुई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल पहले ही दिन एक-दूसरे से भिड़ गए. ऑनला

Happy Birthday Mahhi Vij: एक्टिंग से ज्यादा अपने बच्चों को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं माही विज, जानें उनके बारे में ये खास बातें
Rhea Chakraborty से Disha Vakani तक, Bigg Boss 15 के ये हो सकते हैं संभावित कंटेस्टेंट्स!
Bhabhiji Ghar Par Hain की ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी आत्रे हुईं कोरोना संक्रमित, ख़ुद को किया आइसोलेट

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत लड़ाई के साथ ही हुई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल पहले ही दिन एक-दूसरे से भिड़ गए. ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में वह खाने को लेकर उससे लड़ती नजर आ रही हैं. जबकि उनकी कमेंट चिल्लाने की समझ से परे थे, उन्होंने एक प्वाइंट पर प्रतीक से कहा, “तुम बहुत अच्छे व्यवहार वाले नहीं हो.”

इतना ही नहीं, प्रतीक सहजपाल की दिव्या अग्रवाल से भी बहस हो गई. उन्होंने ऐलान किया कि जब तक उन्हें ड्यूटी नहीं दी जाती, तब तक वे अपने काम खुद करेंगे. हालांकि, दिव्या को लगा कि प्रतीकअपने लिए अलग से खाना बनाने के लिए ‘एक्स्ट्रा राशन’ का उपयोग करेंगे और इसके लिए सभी को कीमत चुकानी पड़ेगी.

दिव्या फिर प्रतीक पर गैस चूल्हे को पकड़ने के लिए चिल्लाई और उनसे कहा कि वह सबके लिए रोटियां बना लें. उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि कोई भी बिग बॉस का मालिक नहीं है. दिव्या ने तब दावा किया कि उन्हें(प्रतीक) उनके और उनके प्रेमी वरुण सूद की वजह से पॉपुलैरिटी मिली है.

प्रतीक चिल्लाया, “सच में? क्या पॉपुलैरिटी मिली? क्या तुम पागल हो या क्या?” दिव्या ने उन्हें अपनी आवाज नीचे करने के लिए कहा. प्रतीक ने कहा, “नहीं करना मुझे प्यार से बात. तुम्हारा प्यार नहीं चाहिए मुझे, मैंने बहुत प्यार देखा, नकली है सारा प्यार. तुम नकली हो.

प्रतीक ने बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर में भी शमिता के साथ भी बहस की. प्रतीक ने आपत्ति जताई जब उन्होंने कहा कि उसे कोरियाई पॉप और कोरियाई ड्रामा पसंद हैं.” प्रतीक ने पूछा,”आपने अभी कहा था कि मेरे पास एक कोरियाई बाइव है और अब आप यह कहकर छुपाने की कोशिश कर रही हैं कि आपको कोरियाई म्यूजिक और ड्रामा पसंद हैं?”

जब शमिता ने कहा कि वह बहुत ज्यादा सोच रहा है, तो प्रतीक ने इस मुद्दे को छोड़ने से इनकार कर दिया.