प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, फैंस बोले- क्वीन ऑफ हॉलीवुड

HomeLife Style

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, फैंस बोले- क्वीन ऑफ हॉलीवुड

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने संडे को न्यूयॉर्क में प्राइड परेड में हिस्सा लिया. इस मौके पर व्हाइट कलर की ड्रेस में प्रियंका बेहद गॉर्जि

किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है काजोल का मुंबई वाला बंगला, लंदन में भी है 54 करोड़ का घर
‘मेरे कुत्ते को भी आपकी फिल्म का ऑफर मंजूर नहीं’, जब इस एक्टर की बात सुनते ही दंग रह गए थे रामानंद सागर
दिशा पाटनी और टाइगर के रिश्ते पर जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, कहा- ‘मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी.

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने संडे को न्यूयॉर्क में प्राइड परेड में हिस्सा लिया. इस मौके पर व्हाइट कलर की ड्रेस में प्रियंका बेहद गॉर्जियस लग रही थीं.प्रियंका चोपड़ा ने इस परेड में शामिल होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के दी. प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘फीलिंग द लव इन NYC…हैप्पी प्राइड’.

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में प्राइड परेड में शामिल होने के लिए फुल स्लीव टॉप और हाई स्लिट स्कर्ट पहना था. व्हाइट कलर की इस खूबसूरत ड्रेस के साथ मैचिंग का पीवीस हील्स पहने हुए थीं.मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा का ये टॉप एरॉन इंटरनेशनल ब्रांड का है और इसकी कीमत 17 हजार 256 रुपये है जबकि स्कर्ट 20 हजार 263 रुपये की है.

प्रियंका ने हाथों में हैवी गोल्ड ब्रेसलेट और ईयरिग्स के अलावा गोल्डन वॉच पहन कर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हॉलीवुड ब्रांड के कई डिजाइनर और सेलेब्स प्रियंका चोपड़ा के लुक की तारीफ कर रहे हैं.प्रियंका चोपड़ा ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर का सनग्लास लगा अपनी खूबसूरती दिखाई तो फैंस ने उन्हें हॉलीवुड क्वीन का तमगा दे दिया.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा खुलकर अपनी बात रखती हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि ओटीटी की वजह से कुछ खास लोगों का दबदबा खत्म हुआ है.