पिंक आउटफिट में छाईं सारा अली खान, फिल्म सेट से फोटोज वायरल

HomeCinema

पिंक आउटफिट में छाईं सारा अली खान, फिल्म सेट से फोटोज वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक बढ़ियां बैलेंस बना कर चलती हैं. कभी वे अपनी फैमिली संग एंजॉय करती नजर आती हैं तो कभ

करण जौहर से रिश्ते खराब होने के बाद कार्तिक आर्यन ने मिलाया संजयलीला भंसाली से हाथ, दीपिका पादुकोण के साथ आएंगे नजर
राणा दग्गुबाती मिहिका बजाज की शादी की रस्में शुरू, देखिए तस्वीरें | Rana daggubati and miheeka bajaj pre wedding ceremony festivities kickstart, see pics
‘तुम ऐश्वर्या को डिजर्व नहीं करते’- ट्रोल के ताने का अभिषेक बच्चन ने दिया जबरदस्त जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक बढ़ियां बैलेंस बना कर चलती हैं. कभी वे अपनी फैमिली संग एंजॉय करती नजर आती हैं तो कभी एक्ट्रेस वर्कफ्रंट पर काफी बिजी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तो अपने पर्सनल लाइफ की झल्कियां फैन्स संग साझा करती रहती हैं साथ ही फिल्मी सेट्स से भी उनकी फोटोज खूब वायरल होती हैं.

हाल ही में सारा अली खान को जुहू में फिल्मी सेट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज नजर आया. सेट से सारा की पिंक आउटफिट में कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सारा अली खान पर पिंक कलर काफी शूट करता है. फोटोज में एक्ट्रेस पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले रखे हैं और कैमरे की तरफ देख नमस्ते करती नजर आ रही हैं.