ओपरा विनफ्रे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ किया इंटरव्यू, फैमिली प्लानिंग को लेकर पूछे कई सवाल

HomeLife Style

ओपरा विनफ्रे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ किया इंटरव्यू, फैमिली प्लानिंग को लेकर पूछे कई सवाल

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पैठ जमा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ओपरा विनफ्रे के साथ एक इंटरव्यू किया है. इस इंटरव्

इंटरनेट पर वायरल है Anushka Sharma की आलीशान घड़ी, सपने में भी नहीं सोचा होगा इतनी है कीमत
डेब्यू फिल्म के लिए सोनम कपूर ने कम किया था 35 किलो वजन, यहां जानें उनका Fitness सीक्रेट
ब्लू साड़ी में नेहा कक्कड़ का गॉर्जियस लुक, पति रोहनप्रीत ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पैठ जमा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ओपरा विनफ्रे के साथ एक इंटरव्यू किया है. इस इंटरव्यू में प्रियंका फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत करती नजर आ रही हैं. वहीं, इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

फिल्मी जगत के फेमस कपल प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस ने हाल ही में ओपरा विनफ्रे के साथ एक इंटरव्यू किया है. इस इंटरव्यू में दोनों ने फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है. इससे ओपरा ने ब्रिटेन के शाही परिवार की बहू मेगन मार्कल का भी इंटरव्यू लिया था. इस दौरान उन्होंने मेगन से उसके आने वाले बच्चे के बारे में बातचीत की थी.

प्रियंका का ओपरा के साथ इंटरव्यू वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका बेहद खुश नजर आ रही हैं. वहीं, ओपरा भी उनसे कई मजाकिया सवाल पूछती दिख रही हैं. फैमिली प्लानिंग से जुड़े सवाल का भी प्रियंका बखूबी जवाब देती हैं. प्रियंका का यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले भी प्रियंका फैमिली प्लानिंग को लेकर कई बार बात कर चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने फिलहाल अपने बच्चे के बारे में नहीं सोचा है.