नोरा फतेही ने एक बार फिर पहन लिए ऐसे कपड़े, दिखने लगी कर्वी फिगर

HomeFashion

नोरा फतेही ने एक बार फिर पहन लिए ऐसे कपड़े, दिखने लगी कर्वी फिगर

नोरा फतेही बीटाउन की उन हसीनाओं में शामिल हो चुकी हैं। जो अपने लक्जरी फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से हर किसी की निगाह में आ जाती हैं। वैसे नोरा के डांसिग

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी के फैशन से चकराए लोग, बोले- दो जींस पहनकर गर्मी नहीं लग रही बहन?
ब्लैक क्रॉप टॉप में शिल्पा शेट्टी का जलवा, जानें कितनी है इस आउटफिट की कीमत
रकुल प्रीत के कपड़े देख लोगों ने किए भद्दे कॉमेंट, बोले ‘आपकी पैंट की चेन खुली है’

नोरा फतेही बीटाउन की उन हसीनाओं में शामिल हो चुकी हैं। जो अपने लक्जरी फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से हर किसी की निगाह में आ जाती हैं। वैसे नोरा के डांसिग मूव्स के दीवाने तो सभी हैं। लेकिन अब वो अपने फैंस को स्टाइलिश लुक और कर्वी फिगर से रिझाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। वैसे भी नोरा वेस्टर्न और बोल्ड कपड़ों से लेकर देसी साड़ी में भी काफी कांफिडेंट रहती हैं। वहीं उतने ही कॉन्फिडेंट के साथ वो सारे डांस मूव्स भी करती हैं।

इस बार जब वो डांस रिएलिटी शो के मंच पर पहुंची तो उनकी आर-पार दिखने वाली ड्रेस में वो कमाल लग रही थीं। नोरा ने इस लुक की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसमे वो अपने सेक्सी कर्व के साथ नजर आ रही हैं।

हालांकि सिल्वर कलर की इस शिमरी शियर ड्रेस में नोरा का लुक उतना खास नजर नहीं आ रहा। हा उनकी कर्वी फिगर जरूर इस ड्रेस में भरपूर नजर आ रही है। वहीं नोरा का मेकअप भी उनके चेहरे पर वो चमक नहीं ला पा रहा था।

डांस रिएलिटी शो में पहुंची नोरा के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमे वो अपने हिट सॉन्ग दिलबर-दिलबर पर डांस मूव्स करते नजर आ रही हैं।

हालांकि इसके साथ ही नोरा ने ऑरेंज कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में अपनी तस्वीरें साझा की हैं। वन शोल्डर फुल स्लीव और बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा का लुक शानदार नजर आ रहा है।