दीपिका पादुकोण के कपड़ों को देख लोगों की छूट गई हंसी, बोले- ‘बप्पी दा के क्यों पहन लिए’

HomeCinema

दीपिका पादुकोण के कपड़ों को देख लोगों की छूट गई हंसी, बोले- ‘बप्पी दा के क्यों पहन लिए’

बात चाहे एयरपोर्ट फैशन की हो या रेडी रेड कार्पेट्स लुक्स की बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने समय-समय पर इस बात को साबित किया है क

अक्षय कुमार का खुलासा- कोरोनाकाल के दौरान पूरी की पांच फिल्मों की शूटिंग, साथ ही कही ये बात
लाखों लोगों की मदद कर चुके सोनू सूद भी कोरोना के आगे हुए लाचार, ट्वीट कर फैंस से की ये अपील
13 की उम्र में अपने से 30 साल बड़े शख्स से सरोज खान ने की थी शादी

बात चाहे एयरपोर्ट फैशन की हो या रेडी रेड कार्पेट्स लुक्स की बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने समय-समय पर इस बात को साबित किया है कि उनके जैसा स्टाइल स्टेटमेंट बी-टाउन की किसी दूसरी हसीना के पास नहीं है। दीपिका ना सिर्फ बेहद स्टाइलिश-फैशनेबल और ट्रेंडी हैं बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी एडवेंचरस भी हैं, जो बोल्ड रिस्की सिल्हूट्स ट्राई करने से पीछे नहीं रहती हैं।

हालांकि, दीपिका की स्टाइल फाइल्स में गिने-चुने मौके ऐसे भी रहे हैं, जहां एक्ट्रेस का स्टाइल परफेक्ट तो छोड़ो बहुत ही ज्यादा अजीब और आंखों को चुभने वाला रहा है। बेशक दीपिका बेस्ट-ड्रेस्ड क्लब की क्वीन है। लेकिन ओवरसाइज्ड पैंट-शर्ट वाला लुक एक्ट्रेस की स्टाइल रिपोर्ट पर पानी फेरने का काम करता हुआ दिख रहा है।

दरअसल, दीपिका पादुकोण को बीते दिन मुंबई के बांद्रा में अपनी फिल्म की शूटिंग सेट से लौटते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस हमेशा ही तरह रिलैक्स्ड और लेडबैक ड्रेसिंग में नजर आई थीं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए दीपिका ने स्वेटशर्ट्स और जॉगर्स पैंट्स पहने थे, जो शीक और पॉलिश्ड लुक क्रिएट करने की बजाए किसी के मांगे हुए कपड़े ज्यादा लग रहे थे।

साल 2021 में मोनोक्रोमैटिक को-ऑर्डिनेटेड सेट काफी फैशन में हैं। यह टू-पीस सेट न केवल सुपर वीयरेबल है बल्कि इस तरह के ऑउटफिट की खास बात यह है कि इन्हें फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए आपको किसी लेयरिंग की जरूरत नहीं पड़ती है। हां, ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर इस स्टाइल को अपनी बॉडी टाइप के हिसाब से नहीं पहना गया तो यह आपके लुक को खराब भी कर सकती है। दीपिका पादुकोण के कपड़ों के साथ भी यही दिक्कत थी, जो स्टाइलिश होने के बाद भी लोगों को पसंद नहीं आए।