दिव्यांका त्रिपाठी ने Bade Acche Lagte Hain 2 में काम करने से किया मना, सामने आई बड़ी वजह

HomeTelevision

दिव्यांका त्रिपाठी ने Bade Acche Lagte Hain 2 में काम करने से किया मना, सामने आई बड़ी वजह

टीवी का मशहूर शो बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Acche Lagte Hain), बहुत जल्द अपने दूसरे सीजन के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने वाला है. जहां अब खबर है कि दिव

TRP के लिए मेकर्स ने Pawandeep Rajan को बनाया बकरा, क्या शो से निकालने की हो रही है प्लानिंग!!
Anupama Kundali Bhagya Upcoming Episode : अनुपमा की जिंदगी में नया मोड़, कृतिका की प्राइवेट फोटो अक्षय के पास.
Farmer Protest: ट्रोलर को Kapil Sharma ने लगाई लताड़, बोले- देश की तरक्की में दो योगदान

टीवी का मशहूर शो बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Acche Lagte Hain), बहुत जल्द अपने दूसरे सीजन के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने वाला है. जहां अब खबर है कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Acche Lagte Hain 2) शो को करने से मना कर दिया है. इस शो में एक्ट्रेस को लीड रोल ऑफर हुआ था. जहां कई दिनों से एक्ट्रेस इस शो के लिए मेकर्स से बातचीत भी कर रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस का कहना है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वो इस शो के कैरेक्टर से कनेक्ट नहीं कर पा रही थीं, जिस वजह से उन्हें इस शो को अलविदा कहना पड़ा.

दिव्यांका टीवी की एक बहुत बड़ी स्टार हैं, जहां उनका अंदाज सभी को बहुत पसंद आता है. एक्ट्रेस अपने किरदारों को इस तरह से निभाती हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. हाल ही में दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मिलने के लिए लाइव आए थे, जहां एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे इस दौरान उनसे उनके हॉलिडे रोड ट्रिप और काम को लेकर कई सारी बातें हुईं, जिसमें उन्होंने बताया कि वो अब बड़े अच्छे लगते हैं 2 का हिस्सा नहीं हैं.

आपको बता दें, बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Acche Lagte Hain 2) में दिव्यांका के साथ हमें नकुल मेहता मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे. लेकिन अब एक्ट्रेस ने शो को करने से मना कर दिया है. जिस वजह से अब इस शो में दिव्यांका की जगह हमें कोई और एक्ट्रेस नजर आएंगी.

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो ये है मोहब्बतें वाले अपने को-स्टार करण पटेल के साथ काम करना चाहेंगी, इस सवाल पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि, बिलकुल क्यों नहीं ? मैं निश्चित रूप से उनका साथ काम करना पसंद करूंगी, एक अभिनेता के रूप में उनकी और मेरी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है. जिस वजह से मैं उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगी.

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों हमें खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस इस शो को हाल ही में साउथ अफ्रीका में शूट करके आ चुकी हैं. जहां ये शो इस वक्त टीवी पर दिखाया जा रहा है. शो में एक्ट्रेस का बड़ा ही तगड़ा अंदाज नजर आ रहा है, जहां उनके फैंस भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में शो के दौरान रोहित शेट्टी ने एक्ट्रेस को विमान पर चढ़ने और 10 झंडे इकट्ठा करने के लिए कहा गया था. इस टास्क में दिव्यांका ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया था.