तारक मेहता: दयाबेन की एंट्री पर बोले प्रोड्यूसर- कुछ चीजें पॉसिबल नहीं हैं’

HomeTelevision

तारक मेहता: दयाबेन की एंट्री पर बोले प्रोड्यूसर- कुछ चीजें पॉसिबल नहीं हैं’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से फैंस का फेवरेट बना हुआ है. शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी 3 साल से शो से गायब है. फैंस दिश

वनराज संग बदतमीजी करेगा पारितोष, जल्द खुलेगा एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का राज
Bigg boss 13 यहाँ लोगों को सच के नाम पर न्यूज़ एंकर्स की तरह चिल्लाते
Indian Idol 12: परफॉर्मेंस के बाद फिर ट्रोल हुए मोहम्मद दानिश और शनमुख प्रिया, यूजर्स ने बताया सबसे ‘बेसुरा’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से फैंस का फेवरेट बना हुआ है. शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी 3 साल से शो से गायब है. फैंस दिशा को काफी मिस कर रहे हैं. अब शो के मेकर असित मोदी ने इस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया कि फैंस की तरह वो भी दयाबेन को मिस कर रहे हैं.

असित ने कहा- ‘हम सभी जानते हैं कि जब कोई शो या सेलिब्रिटी या कोई भी चीज लोकप्रिय होती है तो उनके सपोर्टर और हेटर दोनों होते हैं. ईमानदारी से, हम महामारी के दौरान शूटिंग कर रहे हैं, शहर में स्थिति बहुत खराब है और हम सभी जानते हैं. मैं यहां कोई बहाना नहीं दे रहा हूं, लेकिन हम नियमित रूप से कई मुद्दों का सामना करते हैं. हमारे पास एक बड़ी स्टार कास्ट है और हम परिवार की तरह हैं, फिर से मैं कह रहा हूं कि यह कोई बहाना नहीं है. हम अपना 100 प्रतिशत देते हैं और दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट कंटेंट लाते हैं. हम दर्शकों के लिए एक जैसी कहानी नहीं दिखा सकते हैं. हम दिन-रात काम करते हैं, ताकि राइटर्स अच्छी कहानियां लेकर आएं. हम रिपिटेशन नहीं कर रहे हैं और यही कारण है कि शो पिछले 13 सालों से इंडस्ट्री में कायम हैं.

शो में दयाबेन की अनुपस्थिति के बारे में बात करते हुए उन्होंने, ‘मुझे पता है कि दयाबेन का इंतजार करते हुए लोग थक गए हैंं और वो उन्हें वापस देखना चाहते हैं. मैं उनके सेंटिमेंट्स को समझता हूं. मैं खुद भी दयाबेन को वापस देखना चाहता हूं. लेकिन इस महामारी के दौर में कुछ चीजें पॉसिबल नहीं हैं. जनता को 2-3 महीने मुझे सपोर्ट करना होगा. मैं उनसे विनती करता हूं कि वो हमारी सिचुएशन समझे.