जेठालाल के पीठ पीछे गोदाम में बाघा और बावरी कर रहे थे प्यार भरी बातें, फिर अचानक.

HomeTelevision

जेठालाल के पीठ पीछे गोदाम में बाघा और बावरी कर रहे थे प्यार भरी बातें, फिर अचानक.

सब टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा से ही दर्शकों की पसंदीदा शोज की लिस्ट में टॉप पर रहा है। इस शो ने बीते 13 सालों से दर्

Salman Khan के शो Bigg Boss 15 में इन स्टार्स की एंट्री पक्की, जानें इस बार कौन दिखेगा BB House में
Govinda ने ‘खुला है मेरा पिंजरा आ मेरी मैना’ पर Nora Fatehi के साथ किया धमाकेदार डांस
कोरोना ने किया हॉलीवुड का भारी नुकसान, एक्सपर्ट बोले- इस घाटे की भरपाई असंभव

सब टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा से ही दर्शकों की पसंदीदा शोज की लिस्ट में टॉप पर रहा है। इस शो ने बीते 13 सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। टीआरपी लिस्ट में भी ये शो हमेशा ही आगे रहता है। शो में आने वाले नए ट्विस्ट दर्शकों को बांधे रखने का काम करते हैं। वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए एपिसोड ही नहीं बल्कि इसके पुराने एपिसोड को भी दर्शक खूब देखना पसंद करते हैं। एक ऐसा ही पुरान एपिसोड नइ दिनों काफी चर्चा में है जिसमें जेठालाल के बाघा और बावरी को प्यार भरी बातें करते हुए रंगे हाथों पकड़ते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक एपिसोड के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं जिसमें जेठालाल की गैर मौजूदगी में उनकी दुकान पर बाघा से मिलने बावरी आती है। वहीं दोनों को देखकर जेठालाल को काफी गुस्सा आता है। जेठालाल दुकान में घुसता हैं वहीं उन्हें आता देखकर नट्टू काका काफी परेशान हो जाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उस दिन जेठालाल ने कहा था कि वो थोड़ा देरी से आएगा।

उस दिन जेठालाल वक्त से पहले ही दुकान में आ जाते हैं और अंदर आने से पहले खुशी खुशी अपनी दुकान के पैर छूते हैं। उस वक्त तक जेठा का मूड पूरी तरह से ठीक नजर आ रहा था। लेकिन उन्हें आता देखकर नट्टू काका काफी परेशान हो जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि वो दुकान पर इतनी जल्दी कैसे आए। इस पर जेठालाल तुरंत पूछते हैं कि बाघा कहा है। नट्टू काका बताते हैं कि वो गोडाउन में है। ये सुनते ही जेठालाल तुरंत गोदाम की तरफ बढ़ता है और देखता है कि बावरी और बाघा आपस में प्यार भरी बातें कर रहे होते हैं।

जेठालाल ने जब बाघा और बावरी को साथ बात गोदाम में देखते हैं तो गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं। वो बाघा से कहते हैं कि काम के वक्त गोदाम में क्या कर रहे हो। इस वक्त बावरी को दुकान पर नहीं होना चाहिए। बाघा पर जेठा को चिल्लाते देख बावरी बीच में कूद पड़ती है। तब बाघा कहते हैं कि वो बावरी को फोन का कवर दिलवा रहे थे। इस पर जेठालाल जब बाघा को डांटने लगता हैं। ये बात बावरी को पसंद नहीं आई और वो जेठालाल को उलट जवाब देने लगती है।