जर्सी को मिला बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड, शाहिद कपूर बोले- ‘प्रेशर के लिए शुक्रिया’

HomeCinema

जर्सी को मिला बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड, शाहिद कपूर बोले- ‘प्रेशर के लिए शुक्रिया’

सोमवार को नेशनल फ‍िल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हुई. इसमें मूवी जर्सी को बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला. इसी के साथ फिल्म को बेस्ट एडिटर के लिए भी अ

सोनम कपूर ने तस्वीरों के जरिए किया ‘Lockdown Life’ का खुलासा
Haseen Dillruba Review: पल्प फिक्शन का फील देती तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की मर्डर मिस्ट्री ‘कुछ अच्छी-कुछ बुरी’
प्रियंका चोपड़ा नहीं ये एक्ट्रेस थीं ‘कृष’ की पहली पसंद, इस वजह से छोड़ा रोल

सोमवार को नेशनल फ‍िल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हुई. इसमें मूवी जर्सी को बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला. इसी के साथ फिल्म को बेस्ट एडिटर के लिए भी अवॉर्ड मिला. अब एक्टर शाहिद कपूर ने जर्सी की पूरी टीम को बधाई दी हैं. शाहिद ने जर्सी फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है.

शाहिद ने पोस्ट करते हुए लिखा- पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई. और एक्स्ट्रा प्रेशर के लिए थैंक्यू. शाहिद की ये पोस्ट वायरल हो गई है. दरअसल, शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म जर्सी के रीमेक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का टाइटल भी जर्सी ही है.

इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं. वे क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे. इस रोल में ढलने के लिए शाहिद ने काफी मेहनत की है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. अभी हिंदी रीमेक अंडर प्रोडक्शन है. इस मूवी की शूटिंग के दौरान शाहिद को चोट भी लगी थी.

फिल्म जर्सी की शूटिंग दिसंबर 2020 के महीने में पूरी हुई थी. इस मौके पर शाहिद ने फोटो शेयर करते हुए अपनी जर्नी के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा था, ”जर्सी की शूटिंग खत्म हो गई है. कोरोना काल में 47 दिनों तक शूटिंग करना मुश्किल था. मुझे पूरी टीम पर गर्व है. यह किसी चमत्कार से कम नहीं था.”

जर्सी की बात करें तो फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर, शरद केलकर और पंकज कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म दिवाली के मौके पर थिएटर में रिलीज होगी. मूवी की रिलीज डेट 5 नवंबर 2021 है.