कॉन्डम टेस्टर बनने के लिए रकुल प्रीत सिंह तैयार, सारा अली और अनन्या पांडे ने किया इनकार

HomeCinema

कॉन्डम टेस्टर बनने के लिए रकुल प्रीत सिंह तैयार, सारा अली और अनन्या पांडे ने किया इनकार

बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कई तमिल-तेलुगु फिल्मों में एक्

सुशांत केस के बीच, सुनील ग्रोवर ने सलमान खान को किया सपोर्ट | Sunil Grover helps Salman Khan with a easy message on twitter
Ajay Devgn OTT Debut: ‘रूद्र- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस’ वेब सीरीज़ से होगा अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू,
Khatron Ke Khiladi 10: टास्क के दौरान अदा खान के कान में घुसा कॉक्रोच, फिर क्या हुआ?

बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कई तमिल-तेलुगु फिल्मों में एक्टिंग करने के बाद दिव्या कुमार की फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली रकुल एक बार फिर चर्चा में हैं. वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म. इस फिल्म में कॉन्डम टेस्टर का रोल प्ले करने वाली हैं. रकुल से पहले ये रोल सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपना अगला प्रोजेक्ट रॉनी स्क्रूवाला के साथ साइन किया है. इस फिल्म में वो कॉन्डम टेस्टर की भूमिका निभाएंगी.हालांकि रकुल प्रीत सिंह के अपकमिंग फिल्म के टाइटल के बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन रकुल के रोल का खुलासा हो चुका है.

फिल्म में ये रोल और कॉन्सेप्ट काफी बोल्ड है. इसलिए रकुल प्रीत सिंह ने इसे एक चुनौती की तरह लिया है.बता दें कि बड़ी कॉन्डम निर्माता कंपनियां 18 साल की अधिक उम्र के लोगों को कॉन्डम टेस्टर के पेरोल पर रखती है.कॉन्डम टेस्टर का काम इंटीमेसी के दौरान कॉन्डम की ड्यूरेबिलिटी चेक करना होता है.

इस प्रॉसेस को कॉन्डम बनाने वाली कंपनियां अपने हर नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने से पहले करती हैं और उनके फीडबैक के आधार पर ही प्रोडक्ट को मार्केट में उतारा जाता है. रकुल प्रीत सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सनसनी फैलाती रहती हैं.रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म ‘मेडे’ में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ काम किया है.