केआरके ने जेल से बाहर आए शाइनी आहूजा को ऑफर की थी फिल्म, अभिनेता ने कहा था- भट्ट साहब संभाल लेंगे करियर

HomeCinema

केआरके ने जेल से बाहर आए शाइनी आहूजा को ऑफर की थी फिल्म, अभिनेता ने कहा था- भट्ट साहब संभाल लेंगे करियर

अभिनेता से फिल्म समीक्षक बन चुके कमाल आर खान पिछले काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। वो आए दिन बॉलीवुड को लेकर नए खुलासे कर रहे हैं। सलमान से हुए विव

अनीज बज्मी की अपकमिंंग कॉमेडी फिल्म में 15वीं बार प्रेम बनेंगे सलमान खान, 2022 से शुरू करेंगे शूटिंग
13 मई को रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म, सिनेमाघरों के साथ-साथ Multiple Platforms पर होगी रिलीज
लीगर, मैदान से लेकर शाबाश मीथू तक, स्पोर्ट्स पर आधारित होंगी बॉलीवुड की ये अपकमिंग फिल्में

अभिनेता से फिल्म समीक्षक बन चुके कमाल आर खान पिछले काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। वो आए दिन बॉलीवुड को लेकर नए खुलासे कर रहे हैं। सलमान से हुए विवाद के बाद वो एक के बाद एक ट्विट कर रहे हैं। दरअसल सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था जिस पर केआरके ने कहा था कि ये केस राधे फिल्म की खराब समीक्षा करने के कारण हुआ है। वहीं सलमान खान की तरफ से इस बात को साफ किया गया था कि इस केस की वजह केआरके द्वारा लगाए गए गलत आरोप हैं। इसके बाद से ये विवाद बढ़ता गया और दूसरे लोग भी इस लड़ाई में कूद पड़े। वहीं कमाल आर खान भी ट्विटर पर पहले से और भी ज्यादा सक्रिय हो गए हैं।

हाल ही में केआरके ने कहा कि उन्होंने एक बार शाइनी आहूजा से एक होटल में मुलाकात की थी जब वो जेल से छूट गए थे। इस दौरान केआरके ने शाइनी को एक फिल्म ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। बता दें कि शाइनी आहूजा की घरेलू नौकरानी ने उन पर दुष्कर्म के आरोप लगाए थे जिसके चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘उसके जेल से बाहर आने के बाद मैं दिल्ली के एक होटल में शाइनी आहूजा से मिला था। मैं चाहता था कि वो एक निर्देशक की फिल्म साइन कर ले। मैंने उससे कहा था कि तुम्हे ये फिल्म करनी चाहिए क्योंकि तुम्हें कोई और फिल्म नहीं मिलेगी। उसने फिल्म करने से मना कर दिया और मुझसे कहा कि भट्ट साहब और मधुर भंडारकर ने उसे बताया है कि तुम अपना केस संभाल लो तो हम तुम्हारा केस संभाल लेंगे’।

आगे केआरके ने लिखा कि, ‘मैंने उससे कहा कि वो लोग तुमसे झूठ बोल रहे हैं। तुम्हारा करियर अब खत्म हो चुका है। आज देखो उसे किसी सीरियल में भी काम नहीं मिल रहा। तो दिक्कत ये है कि बॉलीवुड में कोई भी सच नहीं सुनना चाहता है।हर कोई सपनों की दुनिया में खोया रहता है’।

अब केआरके के इस ट्वीट पर भी यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अपने पिछले ट्वीट में उन्होंने कहा था कि, ‘अगर उन्हें बॉलीवुड ने ज्यादा परेशान किया तो वो देश छोड़कर चले जाएंगे और तब कोई भी केस नहीं कर पाएगा। केआरके ने कहा कि मैं भी एम एफ हुसैन की तरह देश छोड़कर चला जाऊंगा। मेरे पास बहुत से ऐसे राज हैं जो मैं खोल दूं तो बॉलीवुड की सच्चाई सामने आ जाएगी।’

केआरके ने ट्वीट कर कहा था कि , ‘बॉलीवुड के लोगों को समझ जाना चाहिए कि वो कोर्ट की तरफ से तभी मुझे रोक सकते हैं जब मैं भारत आना चाहूं। एक बार मैंने भारत हमेशा के लिए छोड़ दिया तो कोई भी कानून मुझे फिल्म की समीक्षा करने से नहीं रोक सकता है। अगर मैं भारत छोड़ दूंगा तो बॉलीवुड को बहुत अफसोस होगा क्योंकि भाईचारा खत्म हो चुका होगा’।