रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाए गंभीर आरोप, बताई साथ ड्रग्स लेने की बात

HomeNews

रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाए गंभीर आरोप, बताई साथ ड्रग्स लेने की बात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा होने वाला है। सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी जिसके बाद से बॉलीवुड में ह

“केदारनाथ के बाद सुशांत ने 50 मोबाइल नंबर बदले थे, डेढ़ साल तक हमारी बात नहीं हुई” Abhishek Kapoor on Sushant Singh Rajput suicide he change after Kedarnath for Discredit The Outsiders
सुशांत सिंह राजपूत के पास three कंपनियां लेते थे इतनी फीस, आर्थिक हालात का खुलासा Sushant Singh Rajput three firms one with rhea chakraborty his charges and all monetary particulars
Psychological well being considerations: Worrying easy methods to afford costly remedy? Right here’s a means… – extra way of life

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा होने वाला है। सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी जिसके बाद से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था। इतना ही नहीं उनकी मौत के बाद से ड्रग्स एंगल सामने आने के चलते एनसीबी की भी इस केस में एंट्री हो गई थी। इसके बाद बॉलीवुड के कई सितारों से ड्रग्स को लेकर पूछताछ की गई थी। वहीं अब सुशांत की पुण्यतिथि नजदीक आ रही है तो उनका केस एक बार फिर चर्चा में आ गया है। सुशांत ड्रग्स केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने अपने कबूलनामे में सुशांत और उनसे जुड़े लोगों को लेकर कई खुलासे किए हैं।

बता दें कि एनसीबी यानि नारकोटिक्स कंट्रोल ऑफ ब्यूरो को दिए गए रिया चक्रवर्ती के बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एनसीबी को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का भी नाम लिया है। उन्होंने सारा अली खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिए अपनी कबूलनामें में रिया चक्रवर्ती ने लिखा है कि उन्हें सारा अली खान ने Marijuana और वोडका की पेशकेश की थी।

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया की चार्जशीट मिली है। इस चार्जशीट में रिया ने सारा अली खान का भी नाम लिया है। रिया ने चार्जशीट में ये कहा है कि सारा अली खान अपने हाथ से गांजे की सिगरेट का रोल बनाया करती थीं। वो गांजे की ज्वाइंट उनके साथ साझा करती थीं। बता दें कि इससे पहले भी जब कई बॉलीवुड हस्तियों से इस मामले में पूछताछ हुई थी तो सारा अली खान का नाम सामने आया था। वहीं जब पहली बार इस मामले में सारा से पूछताछ की गई थी तो उन्होंने इन सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया था। वहीं रिया का कहना है कि सारा खुद उन्हें ड्रग्स ऑफर करतीं थीं। अब रिया की इन बातों से सारा अली खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। गौरतलब है कि रिया और सारा जिम पार्टनर थीं तो वो अक्सर जिम में भी साथ वक्त बितातीं थीं।

इस रिपोर्ट में 6 जून 2017 की एक चैट का भी जिक्र भी है जो सारा और रिया के बीच हुई थी। इसमें वोडका और ड्रग्स को लेकर बात हुई थी। रिया के अनुसार सारा ने उनके घर वोडका और Marijuana लाने की भी बात कही थी। चार्जशीट में आगे लिखा गया था कि सारा और रिया साथ में ज्वाइंट पीते थे। रिया के अनुसार ‘कई मौकों पर हमने साथ में ऐसा ही धूम्रपान किया है। वो मुझे ज्वाइंट्स दिलाया करती थीं’।

बता दें कि रिया ने अपने कबूलनामे में ये भी लिखा था कि, ‘सुशांत के परिवार वाले जानते थे कि सुशांत को ड्रग्स की लत थी। उसके बहन और जीजा उसके लिए ड्रग्स लाते थे और साथ में सेवन करते थे। सुशांत 18 साल के ऊपर का था और वो मुझसे मिलने से पहले भी ड्रग्स का सेवन करता था’।

रिया चक्रवर्ती के अलावा सारा अली खान का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था। सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और सुशांत इस फिल्म के हीरो थे। उस वक्त ऐसी खबरें सामने आईं थीं सारा और सुशांत का अफेयर चल रहा है। वहीं दोनों के साथ में वक्त बिताने और घूमने की खबर भी सामने आई थी।