कपिल शर्मा के घर में गूँजी किलकारी

HomeCinema

कपिल शर्मा के घर में गूँजी किलकारी

कपिल शर्मा के घर में गूँजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म कपिल शर्मा और उनकी पत्नी माता पिता बन गए हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने एक बेटी को

कंगना रनौत को जावेद अख्तर ने सुसाइड के लिए उकसाया था | Apologise to Hrithik else you’ll commit suicide Javed Akhtar provoked Kangana Ranaut
‘डॉन’ फिल्म का नाम सुनकर क्यों अमिताभ बच्चन को लगा था ये अंडरवियर का नाम
नई पारी शुरू करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, इस फिल्म को करते प्रोड्यूस

कपिल शर्मा के घर में गूँजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

कपिल शर्मा और उनकी पत्नी माता पिता बन गए हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस बात का खुलासा खुद कपिल ने ट्वीट करके किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा “हमारे बेटी हुई है। आपके आशीर्वाद की जरूरत है। सभी को प्यार और जय माता दी।”

कपिल के ट्वीट के बाद उनके फैन बधाई देते नही थक रहे हैं। कपिल ने ये जानकारी सुबह 3:30 पर शेयर की है। गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा बधाई हो मेरे पाजी मैं आधिकारिम तौर पर चाचा बन गया। अरुणांचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी कपिल को बधाई दी और कहा बेटी होने की तुम्हे बहुत बहुत बधाई।

कपिल के फैन्स इस खुशखबरी के लिए उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। कपिल और  गिन्नी की शादी पिछले साल दिसम्बर में जलंधर में हुई थी। पहले इन दोनों के घर वाले इस शादी के विरोध में थे पर बाद में सब मान गए।


साल 2019 के अंत मे आने वाली ये 4 फिल्में, आपके साल को यादगार बना देगी