कपल्स स्पेशल होगा बिग बॉस का नया सीजन, सलमान का इशारा मिलते ही सितारों की तलाश शुरू

HomeTelevision

कपल्स स्पेशल होगा बिग बॉस का नया सीजन, सलमान का इशारा मिलते ही सितारों की तलाश शुरू

अभिनेता सलमान खान भले निजी जीवन में शादी की बात चलने पर ही उछल जाते हों लेकिन दूसरों की जोड़ियां बनाने में उन्हें बहुत सुख मिलता है। छोटे परदे पर अपनी

विराट बनने से इन 4 कलाकारों ने कर दिया था इंकार, Neil Bhatt के हाथ लगी बाजी
सरेआम बाबूजी की बेइज्जती करेगी काव्या, अपने गहने गिरवी रखने को मजबूर होगी अनुपमा
Khatron Ke Khiladi 11 का पहला एलिमिनेशन! बाहर हुआ ‘बिग बॉस’ का ये एक्स कंटेस्टेंटस

अभिनेता सलमान खान भले निजी जीवन में शादी की बात चलने पर ही उछल जाते हों लेकिन दूसरों की जोड़ियां बनाने में उन्हें बहुत सुख मिलता है। छोटे परदे पर अपनी मेजबानी में होने वाले शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में भी वह ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं।

शो के बीते सीजन में अभिनव शुक्ला और अली गोनी ने रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के साथ जोड़ियां बनाकर जो रास रचाया, वह सलमान खान को भा गया है। इस बार पूरा शो ही ‘कपल स्पेशल’ होने के आसार बनते दिख रहे हैं।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के दरवाजे इस साल अक्टूबर के आसपास खुलने की उम्मीदें बनने लगी हैं। तब तक रणवीर सिंह का गेम शो भी फिनाले पा लेगा और इसके फिनाले के साथ ही सलमान खान की एंट्री भी प्लान की जा रही है। ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का खास आकर्षण इस बार घर में बुलाए जा रहे सेलेब्रिटी कपल हैं।

शो में इन सेलेब्रिटी कपल्स के साथ कुछ आम जोड़ियां भी होंगी। सलमान खान इस शो पर लोकप्रियता पाने के लिए इसमें होने वाली फूहड़ और सस्ती हरकतों से भी खफा हैं। उन्हें लगता है कि शो को ’हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसा लुक मिलना चाहिए।

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के इस साल कपल्स स्पेशल होने की खबर लीक होते ही इसे बनाने वाली कंपनी एंडेमॉल शाइन इंडिया के अधिकारियों के पास उन कलाकारों के फोन आने शुरू हो चुके हैं जिनकी हाल ही में शादियां हुई हैं। शो में नए नवेले कपल्स के अलावा कुछ कपल्स उम्रदराज जोड़ियों के भी होंगे और साथ ही कुछ ऐसी जोड़ियां भी तलाशी जा रही हैं जिनके नाते कुछ साल के रिश्तों क बाद टूट गए।

अभी तक ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का जो खाका बनकर तैयार हुआ है उसके मुताबिक इस सीजन में 10 सेलेब्रिटी जोड़ियों के साथ पांच आम लोगों से चुनी गई जोड़ियां होंगी। कुल 30 लोगों का चुनाव किया जाएगा। इनमें से कितनी जोड़ियां पहली बार में ही अंदर चली जाएंगी और कितनी जोड़ियां बीच बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस में प्रवेश करेंगी, इस बारे में शो की क्रिएटिव टीम लगातार सोच विचार कर रही है।