HomeCinemaNews

कंगना रनौत को सुलतान छोड़ने पर मिली धमकी, सुशांत के साथ भी यही हुआ | Yashraj Movies threatened Sushant Singh Rajput and Kangana Ranaut

[ad_1] टीवी से फिल्मों तक का सफर सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्मों तक का सफर बड़े ही सफल तरीके से किया था। लेकिन उनके अभिनय की कद्र करने वाले

Tiger Shroff ने पिता के लिए कहा कुछ ऐसा, इंडियन आइडल 12 के मंच पर ही रोने लगे जैकी श्रॉफ
पति Virat Kohli से कपड़े उधार मांगकर पहनती हैं Anushka Sharma, बताया कैसा होता है उनका रिएक्शन
‘कपड़े उतारकर दिखाओ.कास्टिंग काउच पर ऐक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने किया सनसनीखेज खुलासा

[ad_1]

टीवी से फिल्मों तक का सफर

टीवी से फिल्मों तक का सफर

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्मों तक का सफर बड़े ही सफल तरीके से किया था। लेकिन उनके अभिनय की कद्र करने वाले इंडस्ट्री में लोग कम थे। कहा ये भी जा रहा था कि सुशांत का बढ़ता कद लोगों को ज़्यादा पसंद नहीं आया था।

यशराज से मिला था मौका

यशराज से मिला था मौका

सुशांत सिंह को काई पो छे के बाद स्टार बनने का मौका मिला यशराज फिल्म्स के साथ जिसने सुशांत के साथ तीन फिल्मों की एक डील साईन की। इसके बाद सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी और शुद्ध देसी रोमांस की।

भंसाली ने मांगा था एक्टर

भंसाली ने मांगा था एक्टर

इस बीच संजय लीला भंसाली को राम लीला के लिए सुशांत सिंह राजपूत चाहिए थे। उन्होंने आदित्य चोपड़ा से इस बारे में बात की। उस दौरान सुशांत के पास केवल यशराज फिल्म्स के प्रोजेक्ट ही थे।

नहीं हो पाई डील

नहीं हो पाई डील

आदित्य चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली को साफ मना कर दिया कि वो सुशांत सिंह राजपूत को राम लीला करने की अनुमति नहीं दे सकती और ये डील यहीं पर बंद हो गई।

रणवीर को मिला मौका

रणवीर को मिला मौका

हैरानी की बात तब थी जब राम लीला का मौका रणवीर सिंह को करने को मिला। सुशांत भी इस बात से काफी हैरान थे क्योंकि रणवीर सिंह भी सुशांत की ही तरह यशराज टैलेंट थे।

फिर से हुए रिप्लेस

फिर से हुए रिप्लेस

इसके बाद माना गया कि आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे के हीरो सुशांत सिंह राजपूत होंगे। लेकिन ये मौका भी उनके हाथ से निकलकर रणवीर सिंह के हाथ में पहुंच गया।

वापस किया था वादा

वापस किया था वादा

सुशांत सिंह राजपूत को वादा किया गया कि वो एक बेहतर प्रोजेक्ट पर काम करें। ये प्रोजेक्ट था शेखर कपूर का पानी। सुशांत भी इस प्रोजेक्ट के लिए जी जान से जुट गए। ये उनके करियर का टर्निंग पॉइंट हो सकता था।

फिर से मिला धोखा

फिर से मिला धोखा

एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत को धोखा मिला जब दो साल बाद उन्होंने पानी के प्रोडक्शन से अपने हाथ झाड़ लिए। इस बात का सुशांत को भी गहरा सदमा लगा।

हुआ था झगड़ा

हुआ था झगड़ा

सुशांत ने आदित्य चोपड़ा से इस बारे में काफी बहस की और दोनों के बीच काफी कहासुनी भी हुई। इस लड़ाई में करण जौहर भी कूदे और उन्होंने अपने दोस्त आदित्य चोपड़ा का ही साथ दिया।

यहीं से शुरू हुआ पतन

यहीं से शुरू हुआ पतन

खबरें हैं कि इसी के बाद से सुशांत के खिलाफ एक खेमे सा बन गया और बड़े प्रोडक्शन हाउस उनसे पल्ला झाड़ने लगे। धीरे धीरे सुशांत बॉलीवुड से दूर होते चले गए। और इस बात का उन पर काफी गहरा असर पड़ा शायद जिसका दुखद नतीजा सबको देखने को मिला।

[ad_2]

Source link