ओटीटी पर रिलीज होगी Liger, फिल्म को खरीदने के लिए मिला 200 करोड़ का ऑफर?

HomeCinema

ओटीटी पर रिलीज होगी Liger, फिल्म को खरीदने के लिए मिला 200 करोड़ का ऑफर?

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की पैन इंडियन फिल्म लाइगर लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. लाइगर को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म के कुछ हिस्सो

“अब तो जागो! इंडस्ट्री में तुम्हारा कोई नहीं है” एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर खोला राज Detective Byomkesh Bakshy Neeraj Kabi On Sushant Singh Rajput Suicide that is get up name
इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्वरा भास्कर में जगी धर्म के प्रति आस्था
कंगना रनौत से रानी मुखर्जी तक, एक्ट्रेसेज जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम करने से किया था इनकार

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की पैन इंडियन फिल्म लाइगर लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. लाइगर को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म के कुछ हिस्सों को विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने मुंबई में शूट किया गया है. हालांकि देश में कोरोना आने की वजह से लाइगर की शूटिंग अटकी पड़ी है. अब मेकर्स ने ना सिर्फ फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने का प्लान बनाया है, बल्कि इसकी रिलीज डेट को लेकर भी विचार विमर्श किया जा रहा है.

फिल्म लाइगर सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लाइगर के मेकर्स को लगभग 200 करोड़ का ऑफर दिया है. करण जौहर और पुरी जगन्नाथ ने अभी तक यह ऑफर स्वीकार नहीं किया है. दोनों मिलकर फैसला लेंगे कि वो लाइगर को सिनेमाघरों में रिलीज करें या फिर सीधे ओटीटी पर इसका प्रीमियर होगा.

अगर लाइगर के मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म का ऑफर स्वीकार करते हैं तो यह विजय देवरकोंडा की पहली फिल्म होगी, जो सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी. करण जौहर ने ओटीटी के लिए अपने बैनर तले नया डिपार्टमेंट बनाया है, जो वेब सीरीज और वेब फिल्मों की प्लानिंग करता है. ऐसे में कई ट्रेड एक्सपर्ट उम्मीद लगा रहे हैं कि लाइगर को मिला बम्पर ऑफर करण जौहर स्वीकार कर सकते हैं.

बता दें कि लाइगर से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू में डेब्यू कर रहे हैं. इसमें उनकी हीरोइन अनन्या पांडे होंगी. फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी को लेकर कोई खुलासा अभी नहीं किया गया है.