एक साथ तीन टीवी शो जून में होंगे ऑफ एयर? इन सीरियल्स का नाम शामिल

HomeTelevision

एक साथ तीन टीवी शो जून में होंगे ऑफ एयर? इन सीरियल्स का नाम शामिल

कोरोना के बढ़ते केसेज के चलते नए रूल्स और रेगुलेशन्स लगाए गए हैं. कोरोना महामारी का ये दौर हर किसी के लिए मुश्किल है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री तो बुरी तर

विराट के सामने होगी सई और पाखी की कैटफाइट, अस्पताल में ही होगा खूब हंगामा
Salman Khan के शो Bigg Boss 15 में इन स्टार्स की एंट्री पक्की, जानें इस बार कौन दिखेगा BB House में
तारक मेहता: दयाबेन की एंट्री पर बोले प्रोड्यूसर- कुछ चीजें पॉसिबल नहीं हैं’

कोरोना के बढ़ते केसेज के चलते नए रूल्स और रेगुलेशन्स लगाए गए हैं. कोरोना महामारी का ये दौर हर किसी के लिए मुश्किल है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री तो बुरी तरह प्रभावित हो रही है. कई सारे टीवी सीरियल्स को शूटिंग के लिए मुंबई से दूर जैसे गोवा, राजस्थान, हैदराबाद जाना पड़ रहा है और इसका कारण है कि मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन लगा है. वहीं कुछ सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो पाने के कारण नए एपिसोड्स देखने को नहीं मिल रहे हैं और कुछ बैंक एपिसोड्स होने के कारण जारी हैं.

इन सब के बीच कुछ टीवी शोज के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर है. टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक, शो कुर्बान हुआ, तुझसे है राब्ता और हमारी वाली गुड न्यूज जल्द ही ऑफ एयर होने वाले हैं. खबरें हैं कि ये शोज जून महीने में ऑफ एयर हो जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीआरपी डाउन होने की वजह से ऐसा किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है.

शो की बात करें तो तुझसे है राब्ता 2018 में शुरू हुआ था. इस शो में रीम शेख, पूर्वा गोखले और सेहबान अज़ीम लीड रोल में हैं. वहीं हमारी वाली गुड न्यूज में जूही परमार, राघव तिवारी, सृष्टि जैन और शक्ति आनंद लीड रोल में हैं. ये शो 2020 में ही शुरू हुआ था. वहीं शो कुर्बान हुआ फरवरी 2020 में शुरू हुआ था. इसमें करण जोटवानी, सोनाली निकम, प्रतिभा रत्ना जैसे सितारे थे.

बता दें कि पिछले साल जब सम्पूर्ण लॉकडाउन हुआ था तो भी कई टीवी शोज पर असर पड़ा था. इसमें बेहद 2, पटियाला बेब्स, इशारों इशारों में बंद हो गए थे. इन शोज का क्लाइमैक्स तक नहीं दिखाया गया था. बिग बॉस मलयालम 2 की शूटिंग को भी कोरोना की वजह से सस्पेंड कर दिया गया था.