एक छत के नीचे ऐसे रहता है बच्चन परिवार, सोने-हीरों से लदी हैं भगवान की मूर्तियां, एक दीवार देखकर तो रह जाएंगे हैरान

HomeLife Style

एक छत के नीचे ऐसे रहता है बच्चन परिवार, सोने-हीरों से लदी हैं भगवान की मूर्तियां, एक दीवार देखकर तो रह जाएंगे हैरान

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मेगास्टार हैं. वो जितने मशहूर हैं, लगभग उतना ही मशहूर उनका मुंबई का उनका बंगला जलसा भी है. हर वीकेंड उनके हजारों फैंस उनकी एक

करण जौहर ने खरीदी ऑडी A8L कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश
कभी 50 रु के लिए टीना अंबानी की शादी में राखी सावंत ने किया था खाना सर्व, ऐसी थी परिवार की स्थिति
किंग वाली लाइफ: प्राइवेट याट के भी मालिक हैं सलमान खान,

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मेगास्टार हैं. वो जितने मशहूर हैं, लगभग उतना ही मशहूर उनका मुंबई का उनका बंगला जलसा भी है. हर वीकेंड उनके हजारों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बंगले के बाहर खड़े रहते हैं. घर को आपने बाहर से तो देखा होगा लेकिन आज दिखाते हैं आपको बिग बी के घर के अंदर की तस्वीरें. इस तस्वीरों से बच्चन परिवार के लैविश लाइफस्टाइल का अंदाजा भी साफ लगाया जा सकता है.

अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार इसी जलसा में रहता है. बिग बी सालों से अपने इस घर में परिवार के साथ रहते आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार इसी जलसा में रहता है. बिग बी सालों से अपने इस घर में परिवार के साथ रहते आ रहे हैं.

इसके साथ ही घर में तमाम सोफा और काउच हैं. जिन्हें रंग बिरंगे कुशन से सजाया गया है. बिग बी के घर में वेंटिलेशन का खास ख्याल रखा गया है. घर के बाहर सीधे गार्डन एरिया नहीं आता बल्कि पहले इमबेंकमेंट है जरा पूरा परिवार साथ मिलकर होली दीवाली और बाकी सभी त्यौहार सेलिब्रेशन करता है.

बिग बी के घर में वेंटिलेशन का खास ख्याल रखा गया है. घर के बाहर सीधे गार्डन एरिया नहीं आता बल्कि पहले इमबेंकमेंट है जरा पूरा परिवार साथ मिलकर होली दीवाली और बाकी सभी त्यौहार सेलिब्रेशन करता है.

बिग बी का जलसा बाहर से जितना भव्य दिखता है, अंदर से भी उतना ही आलीशान है. बिग बी की बहुत सारी तस्वीरें उनके घर के अंदर की क्लिक होती हैं जिन्हें वो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

मिताभ बच्चन के घर के मंदिर का राम दरबार देख सकते हैं. हर रोज मंदिर को ताजे फूलों से सजाया जाता है.

बिग बी के पूरे परिवार की भगवान में गहरी आस्था है. ऐसे में घर में भी एक बेहद खास मंदिर बनाया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार मंदिर में रखी मूर्तियों को सोने और हीरों से भारी गहनों से सजाया गया है. अक्सर ही अमिताभ बच्चन अपने घर में बने मंदिर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

70 के दशक में अमिताभ बच्चन अपने बंगले प्रतीक्षा में शिफ्ट हुए थे बाद में वो परिवार के साथ जलसा में आ गए. हालांकि अब भी वो दोनों बंगले पर आते जाते रहते हैं. घर में कालीन से लेकर झूमर हर एक चीज नायाब है. पूरे घर में तमाम बड़ी और मशहूर आर्टिस्ट की पेंटिंग से सजाया गया है.

इसके साथ ही बात करें घर के फर्नीचर की तो इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे घर को किसी फाइव स्टार होटल जैसी सुख सुविधाओं से तैयार किया गया है. पूरा परिवार हर त्योहार साथ में मिलकर मनाता है.