करण जौहर ने खरीदी ऑडी A8L कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

HomeLife Style

करण जौहर ने खरीदी ऑडी A8L कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर बिग बॉस 15 ओटीटी को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके अलावा वह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर जाने जाते हैं। उनके पास कई महंगी क

करीना कपूर का वायरल हुआ जिम लुक, फोटो ने जीता लाखों फैंस का दिल
आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन एन्जॉय कर रही हैं रिटायरमेंट, अंडमान में सेलिब्रेट कर रही हैं वेकेशन
18 साल की उम्र में मां बन गई थी पीकू फिल्म की ये एक्ट्रेस, राजनीति से भी रहा नाता

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर बिग बॉस 15 ओटीटी को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके अलावा वह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर जाने जाते हैं। उनके पास कई महंगी कारें हैं। अब उनकी कारों की संख्या में एक और कार का इजाफा हो गया है। दरअसल, करण जौहर ने हाल ही में एक ऑडी ए8 एल (Audi A8 L) कार खरीदी है। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया के जरिए करण की नई कार के साथ तस्वीर साझा की है।

करण ने इस कार का फ्लोरेट सिल्वर कलर चुना है। A8L को एक ही वेरिएंट में बेचा जाता है, जिसे 55 TFS कहा जाता है। जिसकी कीमत बिना किसी कस्टमाइजेशन के 1.57 करोड़ एक्स-शोरूम है, हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है, कि करण जौहर ने  कार का कौन-सा विकल्प चुना है।

ऑडी ने जो तस्वीर साझा की है इसमें करण जौहर अपनी नई कार ऑडी A8L के साथ खड़े हैं। इस कार की कीमत 1.58 करोड़ रुपये है। तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जब एवॉल्युशन की मुलाकात परफॉर्मेंस से हो जाए। ऑडी एक्सपीरियंस से रूबरू होने के लिए करण जौहर आपका स्वागत है। इस तस्वीर में करण के साथ ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्लों भी नजर आ रहे हैं। कई सारे फैंस इस दौरान करण जौहर को बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि इस कार में टर्बोचार्ज्ड V6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है, इसकी इंजन क्षमता 3.0-लीटर की है। ईंधन की बचत को बढ़ावा देने के लिए इंजन को डायरेक्ट इंजेक्शन और माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक भी दी गई है। गौरतलब है कि यह इंजन 340 पीएस की पावर और 500 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। वहीं बतौर गियरबॉक्स इसमें 8-स्पीड टिपट्रॉनिक ऑटोमैटिक विकल्प दिया गया है। जो क्वाट्रो परमानेंट ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के माध्यम से सभी चार पहियों को पॉवर देता है।

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें सीट वेंटिलेशन, मसाज फंक्शन, मेमोरी के साथ इलेक्ट्रिक एडजस्टमेंट और हीटेड फंक्शन भी है। वहीं रियर में बैठने वालों के लिए, ऑडी सेंटर कंसोल के साथ दो अलग-अलग सीटों की पेशकश करती है। जिसमें आप आराम के लिए एक रियर फ्रिज, रियर टेबल और फुटरेस्ट भी प्राप्त कर सकते हैं।