HomeCinemaNews

इस वजह से रिया सेन ने बनाई बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी

[ad_1] पुनः संशोधित गुरुवार, 25 जून 2020 (1

विवेक अग्निहोत्री का खुलासा, बालाजी टेलीफिल्म्स की वजह से ‘हेट स्टोरी’ से बॉलीवुड डेब्यू नहीं कर पाए सुशांत सिंह राजपूत
eight साल तक बेरोजगार थे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अब्दुल, अब 2 रेस्टोरेंट के हैं मालिक
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पिता का हुआ ऐसा हाल, भावुक कर देने वाली तस्वीर वायरल

[ad_1]







पुनः संशोधित गुरुवार, 25 जून 2020 (15:06 IST)


मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ‘चूड़ी जो खनकी हाथों में’, ‘याद पिया की आने लगी हाए भीगी-भीगी रातों में’ जैसे म्यूजिक वीडियो से मशहूर हुईं। रिया ने फिल्म ‘स्टाइल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक समय था जब रिया सेन लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आती थीं। उन्होंने बहुत कम उम्र में फिल्म जगत में कदम रख दिया था।

रिया ने अपने करियर में 30 से ज्यादा हिन्दी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, रिया ने अब बी-टाउन से विदाई ले ली है, जिसके पीछे की वजह काफी हैरान करने वाली है। एक इंटरव्यू में रिया सेन ने खुलासा किया कि कैसे लोगों की ओर से उन्हें 16 साल की उम्र में मिले ‘सेक्सी’ और ‘बोल्ड’ के टैग ने उन्हें परेशान कर दिया।

रिया ने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि कई हिट फिल्में देने के बाद उन्होंने कुछ ऐसी फिल्में कीं, जिसे करने में वह सहज नहीं थीं और शायद इसलिए लोगों को लगने लगा कि वह अच्छी एक्ट्रेस नहीं हैं। रिया को एक्टिंग विरासत में मिली थी।

रिया ने कहा, एक समय में मैंने कई सारी बॉलीवुड फिल्में की थीं, जिसमें सेक्सी दिखने, कपड़े और मेकअप आदि को लेकर मैं फिट नहीं थी। मुझे ‘सेक्सी’ और ‘बोल्ड’ जैसे लेबल मिले थे मुझे इससे डर लगता था।

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि शुरुआती दिनों में सफलता से वह खुश थीं लेकिन समय के साथ ग्लैमरस रोल करने में वह असहज महसूस करने लगीं और समझ आया कि कैसे लोग उनसे हर फिल्म में कामुक दिखने की उम्मीद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘उन टैग्स (सेक्सी, बोल्ड) को पाना भयानक अनुभव था। जब मैं स्कूल में थी तब मुझे ‘सेक्सी’ का टैग मिल गया। निश्चित तौर पर हमेशा वैसा दिखने के दबाव ने मुझे परेशान किया।’

रिया ने आगे कहा, जब मैं बाहर गई, तब भी लोगों की यही धारणा थी क्योंकि उन्हें लगता है कि आप स्क्रीन पर से हैं, वास्तविक जीवन में भी आप वही हैं। हर कोई ग्लैमरस होना चाहता है, इसमें कोई संदेह नहीं है लेकिन इस पर बहुत ज्यादा ध्यान दिए जाने से कई परेशानियां होती हैं।

एक अनुभव के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैंने मिनी स्कर्ट पहने हुए एक किरदार किया और जब खुद को स्क्रीन पर देखा तो यकीन नहीं हुआ कि ये मैं हूं। हर समय बालों को कर्ल करना, एक जैसा दिखना, इससे परेशानी हुई और इसके बाद मैंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।

रिया सेन ने साल 2017 में शिवम तिवारी से शादी कर ली। शिवम पेशे से फोटोग्राफर हैं। फिलहाल रिया बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार वो साल 2013 में फिल्म ‘रब्बा मैं क्या करूं’ में नजर आई थीं।

.

[ad_2]