इन 6 हसीनाओं ने ठुकराया था Imlie का लीड रोल, खुल गई Sumbul Touqueer Khan की किस्मत

HomeTelevision

इन 6 हसीनाओं ने ठुकराया था Imlie का लीड रोल, खुल गई Sumbul Touqueer Khan की किस्मत

स्टार प्लस पर आने वाला टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) अपने जबरजस्त ट्विस्ट और टर्न्स के चलते लोगों का पसंदीदा शो बन चुका है। शो की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौक

Mouni Roy की शादी की तारीख पक्की होते ही तैयारियों में जुटा परिवार, जल्द छपेंगे शादी के कार्ड !
काव्या को इरिटेटिंग कहेगी फूड क्रिटिक्स, 2 स्टार मिलते ही बौखलाएगा वनराज
स्टेज पर बेहोश हो जाएगी इमली, क्या बनने वाली है आदित्य के बच्चे की मां?

स्टार प्लस पर आने वाला टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) अपने जबरजस्त ट्विस्ट और टर्न्स के चलते लोगों का पसंदीदा शो बन चुका है। शो की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) ने तो लोगों पर ऐसा जादू चलाया है कि फैंस तो उनकी तारीफ करते नही थकते हैं। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं की मेकर्स ने सुंबुल को इमली का लीड रोल देने से पहले कई एक्ट्रेसेस का दरवाजा खटखटाया था।

नीति टेलर का नाम भी इस सीरियल के लिए सामने आया था लेकिन बाद में मेकर्स को एहसास हुआ कि वो इस रोल में फिट नहीं बैठ पाएंगी।

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रही अनुष्का सेन को भी ‘इमली’ (Imlie) का ऑफर मिला था। अनुष्का को एक ही समय में दो शोज का ऑफर मिला था और उन्होंने ‘इमली’ की बजाय दूसरे शो को चुना था।

‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) फेम अविका गौर ने कम उम्र में ही लाखों करोड़ों दिलों को जीत लिया था। अविका की जबरजस्त फैन फॉलोइंग को देखकर मेकर्स ने उन्हें भी इस रोल का ऑफर दिया था। अपने पुराने कमिटमेंट्स के चलते अविका गौर इस शो को नही कर पाई थीं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम कांची सिंह को ‘इमली’ के लीड रोल का ऑफर मिला था। जब मेकर्स से कांची ने मुलाकात की तो बात कुछ बनी नही थी।

इमली के मेकर्स ने लीड रोल के लिए रीम शेख को अप्रोच किया था लेकिन वो पहले से ही एक शो में लीड रोल अदा कर रही थी, जिसके चलते वो ‘इमली’ को चाहकर भी नही कर पाई थी।