HomeNews

आयुष्मान खुराना के निर्मल घर के अंदर पीक, जितेंद्र कुमार की फिल्म नेटफ्लिक्स – बॉलीवुड पर रिलीज हुई

यहां दिन के शीर्ष 5 मनोरंजन समाचार हैं। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी भावनात्मक नोट साझा करते हैं: 'अगर आप अचानक अपने दि

सूरज पंचोली के कारण सुशांत सिंह राजपूत से नाराज थे सलमान खान!
अभिषेक कपूर का खुलासा, फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज के बाद से खोए-खोए रहते थे सुशांत सिंह राजपूत
लता मंगेशकर और आशा भोसले पर भी लग चुके हैं खेमेबाजी के आरोप

यहां दिन के शीर्ष 5 मनोरंजन समाचार हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी भावनात्मक नोट साझा करते हैं: 'अगर आप अचानक अपने दिल का टुकड़ा खो देते हैं तो आप कैसे समझाते हैं?'

टीवी अभिनेता महेश शेट्टी ने आखिरकार अपने करीबी दोस्त और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर ले गए, जिनकी रविवार को आत्महत्या हो गई। महेश ने काई पो चे स्टार के साथ अपने लंबे जुड़ाव को याद करते हुए कहा कि वह अब उनके खिलाफ कई शिकायतें करेंगे।

( पूरी कहानी यहां पढ़ें] (19659002] सुशांत सिंह राजपूत ने अपने वेतन का भुगतान किया कर्मचारियों की मृत्यु से three दिन पहले, उन्होंने कहा कि वह उन्हें आगे भुगतान नहीं कर पाएंगे: रिपोर्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या करने से पहले कथित तौर पर अपने कर्मचारियों के बकाए को साफ कर दिया। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने कर्मचारियों से यहां तक ​​कहा कि वह उन्हें कोई भुगतान नहीं कर पाएगा।

( पूरी कहानी यहां पढ़ें]

आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप के शांत और स्टाइलिश मुंबई घर

अभिनेता आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के घर के अंदर कदम संगीत और साहित्य के लिए उनकी रचनात्मकता और प्रेम को दर्शाता है। युवा दंपति अपने दो बच्चों के साथ मुंबई के एक ऊंचे-ऊंचे फ्लैट में रहता है, जिसे अभी तक .erer-stylish समझा जाता है।

( पूरी कहानी यहाँ) (19459005]

चमन बहार फिल्म समीक्षा: जितेंद्र कुमार ने कबीर सिंह की भूमिका एक बजट पर, एक समान रूप से खराब फिल्म

में निभाई है, यह फिल्म को हटाए गए दृश्य के साथ खोलना असामान्य है। यह एक बेतहाशा अनुचित आधार पर आधारित होने के लिए और भी असामान्य है जो विडंबना के संकेत के बिना प्रकट होता है, लेकिन किसी भी तरह, चमन बहार दोनों को करने का प्रबंधन करता है।

([19459010[पूरीकहानी यहां पढ़ें] ] [१ ९ ६५ ९ ००२] मलयालम फिल्म निर्माता सैकी का ४ 19 [१ ९ ६५ ९ ००३] निधन हो गया मलयालम लेखक-निर्देशक सैकी उर्फ ​​केआर सचिदानंदन, जिन्हें मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट होने के बाद त्रिशूर में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, का गुरुवार को निधन हो गया। फिल्म निर्माता का इलाज त्रिशूर के जुबली मिशन अस्पताल की महत्वपूर्ण देखभाल इकाई में किया जा रहा था, जहां उन्हें मंगलवार को भर्ती कराया गया था।

( पूरी कहानी यहां पढ़ें]

का पालन करें @htshowbiz अधिक