अस्पताल से सई को मिलेगी छुट्टी, निनाद संग लौटेगी चौहान हाउस

HomeTelevision

अस्पताल से सई को मिलेगी छुट्टी, निनाद संग लौटेगी चौहान हाउस

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इस समय खूब ड्रामा हो रहा है। सई के एक्सीडेंट के बाद विराट टूट चुका है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि वि

टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया सीक्वल
Bade Acche Lagte Hain 2 Promo: सामने आई राम बने Nakuul Mehta और प्रिया बनीं Disha Parmar की पहली झलक, बेहद प्यारी दिखी दोनों की केमिस्ट्री
Indian Idol 12: परफॉर्मेंस के बाद फिर ट्रोल हुए मोहम्मद दानिश और शनमुख प्रिया, यूजर्स ने बताया सबसे ‘बेसुरा’

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इस समय खूब ड्रामा हो रहा है। सई के एक्सीडेंट के बाद विराट टूट चुका है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि विराट सई से मिलना चाहेगा लेकिन पुलकित उसे सई के कमरे में आने से मना कर देगा। इस बीच पाखी विराट को फिर से सई के खिलाफ भड़काना चाहेगी। पाखी की बातें सुनकर विराट का खून खौल जाता है। सई विराट से मिलने के लिए राजी हो जाएगी। सई अभी भी अस्पताल में है लेकिन वो अब खतरे से बाहर है। विराट सई से अपनी गलती की माफी मांगेगा। सई चुपचाप सिर्फ उसकी बातें सुनेगी।

विराट सई से कहेगा कि उसने पाखी की बातों में आकर उसके कैरेक्टर पर सवाल उठाया, जिसके लिए वो खुद को भी माफ नहीं कर पाएगा। विराट चाहेगा कि सई उसके साथ वापस घर चले। पुलकित भी फैसला ले चुका है कि इस हालत में वो सई को चौहान हाउस में नहीं रहने देगा।

विराट पुलकित के फैसले से और भी टूट जाएगा और इन सबका गुस्सा वो पाखी पर निकालेगा। विराट पाखी से कहेगा कि जो वो चाहती थी वो ही हुआ। पाखी विराट से कहेगी कि वो भी बुरे दौर से गुजर रही है। इतना सुनते ही विराट का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचेगा और सिर्फ इतना ही कहेगा कि इसके लिए भी सिर्फ और सिर्फ वो (पाखी) ही जिम्मेदार है। विराट की बातें सुनकर पाखी का दिल टूट जाएगा।

निनाद नहीं चाहेगा कि सई पुलकित के साथ वापस जाए। निनाद सई से पहली बार कुछ मांगेगा और सई इंकार भी नहीं कर पाएगी। निनाद सई से विराट की ओर से माफी मांगेगा और उसे चौहान हाउस चलने के लिए कहेगा।