अर्जुन कपूर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, कहा- यदि मेरी एक दिन की कमाई 16 करोड़ होती तो मदद नहीं मांगता

HomeCinema

अर्जुन कपूर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, कहा- यदि मेरी एक दिन की कमाई 16 करोड़ होती तो मदद नहीं मांगता

बॉलिवुड ऐक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्मों से ज्यादा मलाइका अरोड़ा से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी एक प

देशभक्ति से लबरेज होगा अगस्त का महीना, ‘शेरशाह’ और ‘भुज’ के अलावा रिलीज हो रहीं ये फिल्में
Lara Dutta को इंदिरा गांधी के रुप में पहचान नहीं पाए फैंस, सोशल मीडिया पर उठी नेशनल अवॉर्ड की मांग
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला नाम, डायरेक्टर ने बताई इसकी वजह

बॉलिवुड ऐक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्मों से ज्यादा मलाइका अरोड़ा से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी एक पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अर्जुन कपूर (arjun kapoor respond to trollers says i earning 16 crore a day i would not need to post this) ऐसे स्टार में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी खास चीज फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक बच्चे के लिए मदद मांगी थी।

अर्जुन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि यह बच्चा एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है और इसके इलाज के लिए पैसे की सख्त जरूरत है प्लीज इसकी मदद करें और डोनेशन लिंक पर क्लिक करें। अर्जुन की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर तरह- तरह का रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ यूजर को यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अर्जुन को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा अर्जुन कपूर दूसरे से मदद मांगने की क्या जरूरत है अपनी एक दिन की कमाई इस बच्चे पर खर्च कर दो इसकी जान बच जाएगी।

अर्जुन को ट्रोलर्स की यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा- आप सही बोल रहे हैं अगर मेरी एक दिन की कमाई 16 करोड़ होती तो मुझे इस पोस्ट की जरुरत नहीं होती। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैंने इस बच्चे की मदद की है और उसे अच्छे हॉस्पिटल में एडमिट भी करवाया है। इसके बाद अर्जुन के इस पोस्ट पर कई ऐसे भी लोग थे जिन्होंने उनकी काफी तारीफ की।