अर्जुन कपूर ने की मलाइका अरोड़ा की खिंचाई,

HomeLife Style

अर्जुन कपूर ने की मलाइका अरोड़ा की खिंचाई,

  जहां दुनिया में चारो ओर कोरोना का डर बना हुआ वहीं इस डर को दूर करने के लिए और लॉकडाउन का पालन कर घर में हरकर टाइमपास करने के लिए लोग अलग अलग

जाकिर खान स्टेण्ड अप कॉमेडियन लेखक के बारे में कुछ ख़ास बातें
वहीदा-हेलेन-आशा पारेख की वेकेशन फोटोज लीक होने से नाराज एक्ट्रेस, ये कहा
दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी का आरोप- ससुराल वालों ने धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया

 

जहां दुनिया में चारो ओर कोरोना का डर बना हुआ वहीं इस डर को दूर करने के लिए और लॉकडाउन का पालन कर घर में हरकर टाइमपास करने के लिए लोग अलग अलग रास्ते अपना रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की दुनिया से भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। असल में अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने दोस्तों संग एक फोटो शेयर की, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई।
सोते हुए फोटो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में देखा गया कि मलाइका अरोड़ा सोते हुए हंस रही हैं तो वहीं, करीना कपूर पाउट करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं करीना की एक फ्रेंड मलिका भट्ट तो मेकअप के साथ सोती दिखाई दे रही हैं। यह सभी फोटो बहुत तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मलाइका का अर्जून को जवाब

मलाइका अरोड़ा को इस फोटो में देखकर अर्जुन कपूर खुद को रोक नहीं पाए और एक्ट्रेस को ट्रोल करते नजर आए। अर्जुन कपूर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि लेकिन तुम सोते हुए हंस रही हो, अरे वाह। वहीं, मलाइका अरोड़ा तुरंत जवाब देते हुए लिखती हैं कि अर्जुन कपूर तुम जानते हो कि मैं अपनी नींद में भी हंसती हूं।

मलाइका ने किया खुद को लॉकडाउन

आपको बता दें देश में कोरोना के चलते मलाइका अरोड़ा इस समय अपने बेटे अरहान और डॉगी कैस्पर के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह कोरोनावायरस के चलते खुद को लॉकडाउन कर चुकी हैं। वहीं, अर्जुन कपूर भी घर में कैद हो गए हैं और वेब सीरीज देखकर टाइम पास कर रहे हैं।