अरिजीत ने एक साथ खरीद लिए 4 फ्लैट जाने पूरी खबर

HomeCinema

अरिजीत ने एक साथ खरीद लिए 4 फ्लैट जाने पूरी खबर

अरिजीत ने एक साथ खरीद लिए 4 फ्लैट जाने पूरी खबर अपनी गायकी के लिए लोकप्रिय अरिजीत सिंह को कौन नही जानता,पर आज कल अरिजीत अपनी गायकी नही किसी औ

फादर्स डे पर देखें पिता-संतान के रिश्ते को बयां करने वाली बॉलीवुड की ये फिल्में
John Abraham की ‘Satyameva Jayate 2’ इस दिन होगी रिलीज !! निर्माता Nikkhil Advani ने दिया इशारा
फिल्म 'भुज' में होने वाले एक्शन को निर्देशित करेंगे अजय देवगन? धमाकेदार खबर आई सामने!

अरिजीत ने एक साथ खरीद लिए 4 फ्लैट जाने पूरी खबर

अपनी गायकी के लिए लोकप्रिय अरिजीत सिंह को कौन नही जानता,पर आज कल अरिजीत अपनी गायकी नही किसी और वजह से मशहूर हो रहे हैं ,और इनकी चर्चा ज़ोरों पर है। बात यह है की Arjit सिंह ने  मुम्बई के वर्सोवा इलाके में एक साथ चार खरीदें हैं। Arjit के ये सारे फ्लैट एक ही बिल्डिंग में हैं यह सात बंगला रोड के सिवता कोऑपरेटिव सोसाइटी में स्थित हैं।

अरिजीत के इन सभी फ्लैटों की रजिस्ट्री 22 जनवरी को करवाई गई है। ये चारों फ्लैट 6ठें फ्लोर पर हैं। इन चारों फ्लैट्स की कीमत भी सामने आ चुकी हैं। पहले फ्लैट की कीमत 1.80 करोड़ रुपए है यह फ्लैट 32 sq मीटर में फैला है। दूसरा फ्लैट 70 sq मीटर और इसी फ्लोर पर तीसरा फ्लैट 80sq मीटर का है जिनकी कीमती 2.20करोड़ और 2.60करोड़ रुपए है। Arjit के चौथा फ्लैट की कीमत 2.50 करोड़ रुपए है और यह 70 sq मीटर का है। Arjit ने इन चारों फ्लेट्स के लिए लगभग 9 करोड़ रुपए खर्च किये हैं।

Arjit ने अपनी प्राइवेसी के लिए फ्लोर के सभी फ्लैट्स खरीद लिए है। अरिजीत ने 2005 में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत एक रियल्टी शो से की थी जिसके दैरान संजय लीला भंसाली जी की नजर उन पर पड़ी थी। उन्होंने फ़िल्म “सावरीयाँ” का “यूँ शबनमी” गाना गाने का मौक़ा Arjit को दिया था। उसके बाद  “मर्डर 2” से Arjit ने डेब्यू किया था। फ़िल्म “आशिकी 2″ के गाने”तुम ही हो” से Arjit को नई पहचान मिली और वो मशहूर हो गए ।