अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ जबर्दस्त किसिंग सीन कर बैठे थे धर्मेंद्र, फ़िर ऐसा था सनी का रिएक्शन

HomeCinema

अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ जबर्दस्त किसिंग सीन कर बैठे थे धर्मेंद्र, फ़िर ऐसा था सनी का रिएक्शन

70 से 80 के दशक के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र भले ही 85 साल की उम्र के पड़ाव पर पंहुच चुके हैं। लेकिन आज भी उनके अंदर एक अलग सा जोश नजर आता है। वे अपने र

फादर्स डे पर देखें पिता-संतान के रिश्ते को बयां करने वाली बॉलीवुड की ये फिल्में
लोगों को नसीहत देकर बुरी फंसी आलिया भट्ट, मालदीव वेकेशंस के लिए हो गईं ट्रोल
शादी के बाद 27 साल तक पति से अलग रही थीं अल्का याग्निक, जानिए क्या थी वजह?

70 से 80 के दशक के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र भले ही 85 साल की उम्र के पड़ाव पर पंहुच चुके हैं। लेकिन आज भी उनके अंदर एक अलग सा जोश नजर आता है। वे अपने रोमांटिक अंदाज से आज भी लोगों को अपनी ओर खींच ही लेते है। एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए मरती थीं। धर्मेन्द्र की फिल्मों में जितना रोमांस फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलता था उससे कही ज्यादा वो पर्दे के बाहर अपने रोमांटिक अंदाज के चलते चर्चा में बने रहते थे। एक बार तो इन्होंने अपनी हदें तब पार कर दी थी जब अपने से 21 साल छोटी एक्ट्रेस को किस करके चर्चा में आए थे।

दरअसल, यह किस्सा उस समय का है जब 21 साल छोटी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ धर्मेंद्र ने एक फिल्म की थी जिसमें उन्हें डिंपल को किसिंग सीन देना था। यह किस्सा इसलिए ज्यादा दिलचस्प हो जाता है क्योंकि धर्मेंद्र को यह पता था कि उनका बेटा सनी देओल (Sunny Deol), डिंपल के साथ रिलेशनशिप में है। इसके बाद भी धर्मेंद्र ने ऐसा सीन देकर सबको हैरान कर दिया था।

डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना के साथ शादी की थी उस दौरान डिंपल ने कई साल तक खुद को एक्टिंग से दूर रखा था। जब वापसी की तो फिल्मों में काम करने के दौरान उनका नाम सनी देओल के साथ जुड़ने लगा। और दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

इसी बीच साल 1992 में एक फ़िल्म ‘दुश्मन देवता’ आई। इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया लीड रोल में थे। फिल्म भले ही कुछ खास ना रही हो, लेकिन इसका एक सीन लंबे समय तक सुर्खियों में बना रहा था।

इस फिल्म के एक सीन में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया को एक साथ किस करते हुए दिखाया गया था। दोनों के इस किसिंग सीन ने उस दौरान खूब सुर्खियां बटोरीं थी। सबसे खास बात यह थी कि उस समय सनी देओल और डिंपल दोनों रिलेशनशिप में थे। मीडिया में जब दोनों के अफेयर की खूब खबरों केसाथ ही किसिंग सीन का मामला उछला तो लोगों को यकीन ही नही हुआ कि भला धर्मेंद्र अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के साथ इस तरह के सीन कैसे कर सकते हैं।

बताया जाता है कि डिंपल कपाड़िया ने एक कहा था कि उन्हें धर्मेंद्र के साथ किसिंग सीन के बारे में पहले नही बताया गया था। वो इस सीन के फिल्माने के बाद काफी नाराज हुई थी और डबिंग करने से इनकार भी कर दिया था।

बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के साथ भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दोनों के अफेयर का किस्सा फिल्म ‘अर्जुन’ से शुरू हुआ था। हालांकि, यह बात न कभी डिंपल और न ही कभी सनी देओल ने स्वीकार की है। आज भी दोनों अच्छे दोस्त है।